JharkhandLead NewsLIFESTYLENEWSOFFBEATRanchiSportsTOP SLIDER

MS DHONI के पास हैं 2.50 करोड़ की Porche 911 सहित कारों का शानदार कलेक्शन, देखें Video

पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके दिखाई झलक

Naveen Sharma 

Ranchi : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान Mahendra Singh Dhoni  को अगर क्रिकेट के बाद किसी चीज से सबसे ज्यादा लगाव  है तो वो है उनका कार और बाइक का कलैक्शन. उनके गैराज में बाइक और विंटेज कारों के साथ स्पोर्ट्स कार का बड़ा कलैक्शन है. जिनको ड्राइव करते हुए अक्सर महेंद्र सिंह धौनी  रांची की सड़कों पर नजर आते हैं.

advt

ऐसे में आपके मन में एक सवाल उठ रहा होगा कि, आखिर धौनी के पास कितनी विंटेज और स्पोर्ट्स कार है. तो इसकी थोड़ी सी झलक उनकी पत्नी साक्षी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करके दी है. आइए जानते है इसके बारे में….

इसे भी पढ़ें :Ranchi News: अटल वेंडर मार्केट में अब रेस्टोरेंट-फूड कोर्ट और बैंक्वेट हॉल की सुविधा, कल ई-ऑक्शन

धौनी ने रांची के रिंग रोड के पास सिमलिया में अपने फार्महाउस में शोरूम बनाया है. अपने फॉर्महाउस पर लग्जरी कारों के लिए धौनी ने स्पेशल शोरूम बनाया है. जो उनके कार और बाइक के कलैक्शन को धूल और पानी से बचता है. इस बात को जानकर आप खुद ही सोच सकते हैं कि, धौनी को अपने कारों के कलैक्शन से कितना लगाव है.

इसे भी पढ़ें :6th JPSC: झारखंड लोक सेवा आयोग ही हाइकोर्ट की डबल बेंच में करेगा अपील

 

 

इसे भी पढ़ें :रांची में बच्ची की मौत, पुलिस के पहुंचने से पहले ही कर दिया अंतिम संस्कार

1.39 करोड़ रुपये  की Ferrari 599 GTO

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माही कई लग्जरी कारों के मालिक हैं. इनमें टॉप पर है Porche 911 जिसकी कीमत 2.50 करोड़ रुपये है. इसके साथ धौनी के पास Ferrari 599 GTO है जिसकी कीमत 1.39 करोड़ रुपये है. इसके अलावा 2020 में उन्होंने Pontiac Firebird Trans Am कार की खरीदारी की जिसकी कीमत 68 लाख रुपये है. इसके साथ ही वे Hummer H2 के भी मालिक हैं जिसकी कीमत 72 लाख रुपये है.

इसे भी पढ़ें :भाजपा विधायक बोले,  TMC कार्यकर्ताओं ने किया मुझ पर हमला, 7 BJP कार्यकर्ता घायल

निसान जोंगा, जीप ग्रैंड चेरोकी भी

इन कारों के अलावा धौनी के गैराज में निसान जोंगा, जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक, लैंड रोवर फ्रीलैंडर 2, ऑडी क्यू7 जैसी और कई लग्जरी कारें भी मौजूद हैं. साक्षी ने जिस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वो माही के फॉर्महाउस का है. जिसमें साक्षी ने एक घोड़े को घास खाते हुए कैप्चर किया है. इसके साथ ही उनके वीडियो में खूबसूरत विंटेज कारों का कलेक्शन भी दिखाई दे रहा है. वहीं इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग कमेंट करके माही के कार कलेक्शन की तारीफ कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :RJD ने प्रदेश कार्यालय के सामने लगे पशुपति पारस के पोस्टर को हटाया

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: