JharkhandLead NewsRanchiSportsTOP SLIDER

MS Dhoni  ने अपने घोड़े के साथ लगायी शानदार रेस, देखिये वायरल हुआ VIDEO

स्‍कॉटलैंड से शेटलैंड पोनी नस्‍ल का यह घोड़ा दुनिया के सबसे कम ऊंचाई के घोड़ों में है शुमार

Ranchi :  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni)  आईपीएल का सीजन बीच में ही खत्म हो जाने के बाद अपने होम टाउन रांची में हैं. वे खेल से दूर अपने घर में परिवार के साथ समय बीता रहे हैं. धौनी लाइमलाइट से दूर रहते हैं. धौनी खुद सोशल मीडिया का भी उपयोग भी नहीं करते हैं. इसकी वजह से खेल से हटकर उनके बारे में कोई भी सूचना  और प्रशंसकों को धौनी की एक झलक पाने के लिए वाइफ साक्षी (Sakshi Dhoni) पर निर्भर रहना पड़ता है.

साक्षी ने इंस्टाग्राम पर ये लिखा

साक्षी अधिकतर अपने इंस्टाग्राम पर अपने फार्म हाउस की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जिसमें इन दोनों की बेटी जीवा भी दिखाई देती हैं. शनिवार (12 जून) की शाम साक्षी ने प्रशंसकों के लिए एक और शानदार वीडियो पोस्ट किया है.

इसमें धौनी अपने घोड़े के साथ दौड़ते नजर आय हैं.. साक्षी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा मजबूत और तेज. इस वीडियो में धौनी काले रंग की टीशर्ट और लोअर में दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :वैष्णो देवी जाने के लिए बिहार के श्रद्धालुओं का इंतजार खत्म, इस दिन से चलेगी साप्ताहिक एक्सप्रेस

advt

धौनी को पेट्स पालने का है शौक

बता दें कि धौनी का जानवरों के प्रति लगाव भी किसी से छिपा नहीं हैं. अपने फॉर्म हाउस में कुत्ते, घोड़े, गाय पाल रखे हैं. वहीं हाल ही में यहां चेतक का साथ देने के लिए एक दूसरा घोड़ा भी आ चुका है. बता दें कि हाल में ही धौनी ने स्‍कॉटलैंड से शेटलैंड पोनी नस्‍ल का यह घोड़ा खरीदा है. शेटलैंड पोनी नस्ल का यह घोड़ा है दुनिया के सबसे छोटे नस्ल के घोड़ों में से एक है. इसकी ऊंचाई महज 3 फीट के करीब होती है. यह घोड़ा अपनी तेज गति के लिए नहीं, बल्कि शो के लिए जाना जाता है.

इसे भी पढ़ें :कितने नाम गिनाएं हम, जो मारे गए, लेकिन क्या उन्हें कभी इंसाफ मिलेगा?

 

 

 

इसे भी पढ़ें :अब यूपी को ठिकाना बना रहे हैं रोहिंग्या मुसलमान,  सीएम योगी के खिलाफ़ है इनकी बड़ी तैयारी ? 

सितंबर में फिर मैदान में नजर आयेंगे

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के निलंबन के बाद धौनी दिल्ली में थे और घोड़े का स्वागत नहीं कर सके. उन्हें कुछ हफ़्ते पहले अपने नए घोड़े चेतक को लाड़ करते देखा गया था. इस बीच, धौनी सितंबर के तीसरे सप्ताह में अपनी ऑन-फील्ड वापसी करेंगे क्योंकि बीसीसीआई ने 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के आयोजन की पुष्टि की है. यह टूर्नामेंट यूएई में फिर से शुरू होगा, जिसने आईपीएल 2020 की मेजबानी की थी.

इसे भी पढ़ें :मदद की दरकारः बेटे को चाहिये 17 करोड़ का इंजेक्शन, दर-दर भटक रहा है लाचार पिता

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: