Lead NewsSportsTOP SLIDERTRENDING

IPL फाइनल में एक ओवर में  मैच का रुख बदलनेवाले शार्दुल का बर्थडे MS Dhoni ने चादर बिछाकर ऐसे मनाया – देखें VIDEO

Dubai :  इंडियन प्रीमियर लीग की नई चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने दो सीजन चले मुंबई इंडियंस के राज को खत्म कर दिया. शुक्रवार को फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के खिलाफ शानदार जीत के साथ ट्रॉफी पर कब्जा जमाया. यह चौथी बार है जब महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली इस टीम ने ट्राफी को अपने नाम की.

इस मैच में टर्निंग प्वाइंट रहा शार्दुल ठाकुर का वो ओवर जिसमें उन्होंने दो विकेट चटकाए. शार्दुल ने आते ही कमाल कर दिया और अय्यर को चलता किया. शार्दुल ठाकुर ने एक ही ओवर में दो विकेट झटके और अपनी टीम की मैच में वापसी करवाई. वेंकटेश अय्यर के बाद उन्होंने नीतीश राणा को आउट किया. फाइनल जीतने के बाद तारीख बदली और बर्थडे ब्वाय का जन्मदिन पूरी टीम ने धमाकेदार अंदाज में मनाया.

advt

शार्दुल के चेन्नई की टीम द्वारा बर्थ डे केक काटते हुए वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कप्तान धौनी के साथ सभी खिलाड़ी अपने ही अंदाज में जन्मदिन को सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं. आइपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद टीम ने अपने चिर परिचित अंदाज में ही शार्दुल को जन्मदिन का बधाई दी. उनके साथ केक काटा.

इसे भी पढ़ें :आतंकियों से मुठभेड़ में जख्मी पलामू के आर्मी जवान के पिता को ले जाया गया कश्मीर, अनहोनी की आशंका से गांव में शोक की लहर

शार्दुल पर जूस और कोल्ड काफी उढेली

 

वीडियो में कप्तान धौनी बड़े ही आराम से जमीन पर पहले साथी खिलाड़ी के साथ चादर बिछाते नजर आ रहे हैं. ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि जन्मदिन का केक काटने के वक्त जो कुछ भी होने वाला था उसकी प्लानिंग धौनी ने ही की थी. फर्श गंदा ना हो इसकी वजह मास्टर माइंड माही ने चादर बिछायी. शार्दुल केक काटने पर लगे तो धौनी ने उनको आगे झुकने का इशारा किया इसके बाद बाकी साथियों ने उनके उपर जूस और कोल्ड काफी उढेल दी.

इसे भी पढ़ें :J&K: सुरक्षा बलों ने लिया बदला, लश्कर के टॉप कमांडर उमर मुश्ताक और उसके साथी को मार गिराया

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: