Fashion/Film/T.VLead NewsNationalSports

MS Dhoni फिर धमाकेदार नये लुक में, कुछ फैंस ने किया नापसंद, बोले रणवीर सिंह से दूर रहो

आईपीएल 2021 के प्रसारणकर्ता चैनल स्टार स्पोर्ट्स ने पोस्ट की तस्वीर

Ranchi : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अपने क्रिकेट करियर के शुरुआती दौर से ही अपने लुक को लेकर मीडिया और क्रिकेट फैंस के बीच चर्चा में रहे हैं. पहले धौनी अपने लंबे बालों की की वजह से ध्यान खिंचते थे. पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने तो बकायदा सार्वजनिक रूप से माही की तारीफ करते हुए कहा था कि वे अपने लंबे बाल ना कटवाएं.

एमएस धौनी (MS Dhoni) जल्द ही एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर नजर आने वाले हैं. यूएई में आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बचे हुए मुकाबले 19 सितंबर से शुरू होने वाले हैं. हालांकि इससे पहले ही धौनी अपने नये लुक की वजह से चर्चाओं में हैं.

इसे भी पढ़ें :नक्सलियों ने घात लगाकर सुरक्षाबलों पर किया हमला, ITBP के दो अधिकारी शहीद

Catalyst IAS
ram janam hospital

धौनी की चर्चा उनके नए हेयर स्टाइल्स को लेकर हो रही है. धौनी ने हाल ही में एक ऐड शूट के लिए नया हेयरस्टाइल अपनाया था जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली थी. अब एक बार फिर माही का नया हेयरस्टाइल वायरल (MS Dhoni New Look) हुआ है लेकिन इस बार फैंस ज्यादा खुश नहीं हैं.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें :Jharkhand : ग्रामीण विकास विभाग ने मनरेगा के लिए निकाला विज्ञापन, 20 सितंबर तक करें आवेदन

रॉकस्टार के लुक में

एमएस धोनी की एक तस्वीर आईपीएल 2021 (IPL 2021) के प्रसारणकर्ता चैनल स्टार स्पोर्ट्स ने पोस्ट की है. इस फोटो में धौनी के बाल रंग-बिरंगे हैं और उन्होंने सितारों से जड़ी जैकेट पहनी हुई है. धौनी किसी रॉकस्टार के लुक में नजर आ रहे हैं. दरअसल ये एक ऐड की तस्वीर है जिसमें लिखा हुआ है-असली पिक्चर अभी बाकी है. धोनी का ये लुक उनके फैंस को पसंद नहीं आया. कई फैंस ने प्रसारण करने वाले चैनल को ही खरी-खरी सुना दी.

इसे भी पढ़ें :UGC Scholarship: पोस्ट ग्रेजुएशन के लिए यूजीसी देगा 7800 रुपये तक प्रति माह स्कॉलरशिप, जानें क्या है क्राइटेरिया

धौनी को रणवीर सिंह से दूर रहने की सलाह मिली

वहीं कुछ फैंस ने धौनी को बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह से दूर रहने की सलाह दे डाली. बता दें हाल ही में धौनी ने मुंबई में एक फुटबॉल मैच खेला था जिसमें रणवीर सिंह ने भी शिरकत की थी. धौनी ने मुंबई में ऐड शूट किया था और वो टीम इंडिया की नई रेट्रो जर्सी में नजर आए थे.

वैसे धौनी ने रंग-बिरंगे बालों वाला लुक आईपीएल 2021 के नए ऐड के लिए कराए हैं. इससे पहले वो इस टूर्नामेंट के लिए गंजे भी नजर आ चुके हैं. धौनी एक संन्यासी के लुक में थे जिसमें वो दूसरी टीमों के खिलाड़ियों के बारे में बता रहे थे. उस ऐड को फैंस ने काफी पसंद किया था.

इसे भी पढ़ें :GOOD NEWS : जायडस कैडिला की 3 डोज वाली कोरोनारोधी स्वदेशी वैक्सीन को मिली मंजूरी

चेन्नई सुपरकिंग्स ने शुरू किया अभ्यास

बता दें चेन्नई सुपरकिंग्स ने दुबई में अभ्यास शुरू कर दिया है. वो यूएई पहुंचने वाली सबसे पहली टीम थी और इसीलिए उसके खिलाड़ियों ने क्वारंटीन पीरियड सबसे पहले खत्म किया और अब वो अभ्यास में भी जुट गई है.

चेन्नई के बाद मुंबई इंडियंस शुक्रवार से अभ्यास शुरू करने वाली है. आईपीएल 2021 का 30वां मुकाबला 19 सितंबर को चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच ही होने वाला है.

इसे भी पढ़ें :पलाश ब्रांड के जरिए राज्य की ग्रामीण महिलाओं हो रही हैं आत्मनिर्भर

Related Articles

Back to top button