Fashion/Film/T.VJamshedpurJharkhand

Entertainment : बीते जमाने की सुपरस्टार मधुबाला की याद दिलाता है मृणाल ठाकुर का लुक,जानि‍ए कि‍सके न‍िर्देशन में बन रही फ‍िल्‍म

Amarnath

Mumbai: मृणाल ठाकुर को आखिरी बार कार्तिक आर्यन की क्राइम थ्रिलर ‘धमाका’ में एक कैमियो में देखा गया था. वह दक्षिण के अभिनेता दुलकर सलमान के साथ एक तेलुगु फिल्म में डेब्यू करती नजर आएंगी. स्वप्ना सिनेमा द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन हनु राघवपुडी कर रहे हैं. इसे वैजयंती फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. मजे की बात यह है कि फिल्म में मृणाल ठाकुर का लुक बीते जमाने की सुपरस्टार मधुबाला से काफी मिलता-जुलता है.

मधुबाला को अक्सर अब तक की सबसे खूबसूरत भारतीय अभिनेत्री कहा जाता है, इसलिए उनसे कोई भी तुलना एक बड़ी तारीफ है. मृणाल कहती है- यह एक सम्मान की बात है कि इस फिल्म में मेरा लुक सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मधुबाला जी से मिलता-जुलता है. वह आगे कहती हैं- यह फिल्म मेरे लिए पूरी तरह से खास है क्‍योंक‍ि ऐसे दिग्गज अभिनेता से जुड़ने का मौका मिला. इसके लिए बिल्‍कुल तैयार हूं और मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसकों को फिल्म उतनी ही पसंद आएगी जितनी हमें इसे बनाने में मज़ा आ रहा है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

शाह‍िद कपूर के साथ जर्सी में नजर आयेंगी

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

मृणाल ठाकुर शाहिद कपूर के साथ आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित ‘जर्सी’ में नजर आयेंगी जो 14 अप्रैल को दुनिया भर में रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ेंJamshedpur Road Accident: आद‍ित्‍यपुर-कांड्रा रोड पर ट्रैक्‍टर की टक्‍कर से पलटा ऑटो, एक्‍ट्रेस मि‍ली मुखर्जी समेत कई घायल

Related Articles

Back to top button