ChaibasaFashion/Film/T.VJamshedpurJharkhand

Mrunal Thakur Birthday: बर्थडे गर्ल मृणाल ठाकुर के पांच अनजाने रहस्य, जानकर रह जायेंगे हैरान

Amarnath
Mumbai: आज अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का जन्मदिन है. इस अभिनेत्री को अपना विशेष दिन परिवार और कुछ बहुत करीबी दोस्तों के साथ मनाना पसंद है. हम आपके लिए उनके बारे में कुछ आश्चर्यजनक और अज्ञात तथ्य लेकर आए हैं जिनके बारे में आप में से बहुत से लोग नहीं जानते हैं. आइए जानते हैं इस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में कुछ अनजानी बातें.
1. सहजता से खानदेशी बोलती है
मृणाल एक महाराष्ट्रियन हैं और उनका होमटाउन महाराष्ट्र में धुले है. हालांकि, उनकी मातृभाषा मराठी है, लेकिन अभिनेत्री खानदेशी भाषा में भी धाराप्रवाह बोल सकती हैं. खानदेशी महाराष्ट्र के अंदरूनी हिस्सों में खानदेश क्षेत्र (जिलों धुले, जलगाँव और नंदुरबार) में बोली जाने वाली भाषा है.
2. 17 साल की उम्र में कॉलेज से डिटेन किया गया था
मृणाल ने अपना कॉलेज मुंबई से किया. कम उम्र से ही जब वह केवल 17 वर्ष की थी, हमेशा अभिनय क्षेत्र में प्रवेश करना चाहती थी इसलिए सक्रिय रूप से विभिन्न मॉडलिंग असाइनमेंट में भाग ले रही थी. ऑडिशन दे रही थी और टेलीविज़न शो का हिस्सा थी जिसके कारण वह कक्षाओं में भाग नहीं ले रही थी. इसलिए कम उपस्थिति के कारण उन्हेa उनके कॉलेज से डिटेन कर दिया गया क्योंकि वह शो करने में व्यस्त थी.
3. मैट्रिक्स फ्रैंचाइज़ी के लिए ऑडिशन
द मैट्रिक्स हॉलीवुड की सबसे सफल और सबसे बड़ी फ्रैंचाइज़ी में से एक है. भारतीय मूल के अभिनेता पहले भी फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा रहे हैं. 2021 में रिलीज़ हुई सीक्वल में द मैट्रिक्स रिसरेक्शन प्रियंका चोपड़ा ने एक प्रमुख भूमिका निभाई, लेकिन क्या हम जानते हैं कि मृणाल ठाकुर ने इसके लिए भी ऑडिशन दिया था. वही रोल जो फिल्म में प्रियंका ने निभाया था.
4. लगभग दंत चिकित्सक बन गई थी
मृणाल अपनी कम उपस्थिति के कारण कॉलेज में डिटेन रहने के अलावा हमेशा एक मेधावी छात्रा रही हैं. विज्ञान और चिकित्सा उनकी रुचि के विषय थे. फिल्म उद्योग में अपना रास्ता बनाने से पहले मृणाल ने दंत परीक्षाओं में अच्छे अंक हासिल किए, लेकिन इसके बजाय उन्होंने एक अभिनेता बनने के अपने जुनून को चुना. हमें खुशी है कि उन्होंने अपने जुनून का पालन किया वरना हम इतने शानदार अभिनेता को परदे पर देखने से चूक जाते.
5. एक जुनूनी मेकअप और हेयर आर्टिस्ट हैं
हम सभी जानते हैं कि उनकी बड़ी बहन लोचन ठाकुर एक हेयर और मेकअप आर्टिस्ट हैं, लेकिन मृणाल भी अपनी बड़ी बहन की तरह ही उसी जुनून का पालन करती हैं. अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए मेकअप और बालों को बनाना और यहां तक कि खुद पर हाथ आज़माने का जुनून रखती हैं और हमें विश्वास है कि यह ऐसा है इस क्षेत्र में किसी भी अन्य पेशेवरों की तरह अच्छा करती है.

ये भी पढ़ें- Nag Panchami: इस बार नाग पंचमी पर बन रहा दो शुभ योग, जरूर करें ये काम, हो जायेंगे सब दु:ख-दर्द दूर

Related Articles

Back to top button