Corona_UpdatesGarhwaJharkhandPalamu

सांसद वीडी राम ने पलामू-गढ़वा को दिए 15-15 लाख, कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए दिए फंड

Palamu : सांसद विष्णु दयाल राम ने पलामू लोकसभा क्षेत्र में वैश्विक महामारी कोविड-19 से उत्पन्न परिस्थितियों को देखते हुए पलामू एवं गढ़वा जिले में स्वास्थ्य सेवाओं संबंधी जरूरतों की पूर्ति के लिए सांसद निधि से 15-15 लाख रुपए की अनुशंसा की है.

सांसद ने कहा कि पलामू और गढ़वा जिलों में जनता को किसी प्रकार की कठिनाई न हो और जीवन रक्षक ऑक्सीजन गैस सिलेंडर एवं रेमडेसिविर इन्जेक्शन पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध रहे. इन सभी परिस्थितियों को देखते हुए पलामू लोकसभा क्षेत्र के दोनों जिलों को सांसद निधि से सहायता राशि जिला प्रशासन को प्रदान करने की अनुशंसा की गई है.

advt

सांसद ने कहा कि आज पूरा देश कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रहा है. पलामू लोकसभा क्षेत्र भी इससे अछूता नहीं है. कोरोना महामारी से उत्पन्न परिस्थितियों के कारण स्वास्थ्य सेवाओं पर अत्यधिक बोझ पड़ा है. ऐसे में जनता को राहत मिले, इसके लिए सांसद निधि से राशि की अनुशंसा की गई है.

सांसद ने पलामू और गढ़वा दोनों जिलों के डीसी से उक्त राशि को अविलंब प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान कर लोगों को राहत पहुंचाने का अनुरोध किया है. उन्होंने कहा कि आवश्यकता पड़ने पर भविष्य में भी मरीजों के इलाज में किसी प्रकार की कठिनाई नहीं हो, इस लिहाज से और सहायता राशि प्रदान की जाएगी.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: