Giridih

गिरिडीह के जमुआ में सांसद खेल महोत्सव का आयोजन, फुटबाल में गांडेय की टीम पहुंच फाइनल में

Giridih: कोडरमा सांसद और केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने शुक्रवार को जमुआ के परियाना में सांसद खेल महोत्सव की शुरुवात की. जमुआ के मॉडल विद्यालय के फुटबॉल ग्राउंड में शुक्रवार को सांसद खेल महोत्सव फुटबॉल टूर्नामेंट का सेमीफाइनल का आयोजन किया गया, जिसमें सभी विधानसभाओं को शिकस्त देने के बाद जमुआ विधानसभा, गांडेय विधानसभा और राजधनवार विधानसभा की टीम शामिल हुई. तीनों विधानसभा के टीम के बीच हुए जबरदस्त मुकाबले में गांडेय विधानसभा की टीम ने जमुआ व राजधनवार की टीम को हराते हुए फाइनल मे पहुंच गई. इस दौरान विजेता टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया.
इस दौरान बताया गया कि उक्त क्षेत्र तीन विधानसभा का समावेश है और उसके बाद यहां से जीतने वाली टीमों का लोकसभा स्तर पर मुकाबला होगा.

इसे भी पढ़ें: सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने डुमरी में सड़क निर्माण योजना का शिलान्यास किया, हेमंत सरकार पर झूठी घोषणाओं की झड़ी लगाने का लगाया आरोप

इस मौके पर केंद्रीय शिक्षा मंत्री अन्नपूर्णा देवी, जमुआ विधायक केदार हाजरा, अधिवक्ता संघ के महासचिव सह भाजपा नेता चुन्नुकांत, सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव, उषा कुमारी, कामेश्वर पासवान, महादेव दुबे, प्रकाश यादव, यदुनंदन पाठक, मनोहर यादव आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button