NEWS

सांसद जया बच्चन ने रवि किशन पर कसा तंज, कहा-जिस थाली में खाया उसी में छेद किया

New Delhi :  पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही है. कहा जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग इसका सेवन करते हैं. भाजपा सांसद रवि किशन ने लोकसभा में ड्रग ट्रैफिकिंग का मामला उठाया था. रवि किशन ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका इस्तेमाल किया जा रहा है. एनसीबी ने कई लोगों को पकड़ा है. उन्होंने केंद्र सरकार से बड़े स्तर पर जांच करने की अपील की थी.

 इसे भी पढ़ें : IPL : यूएई के मैदानों में टीमों को घरेलू कंडीशन का फायदा नहीं मिलेगा

कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं

अब इस मामले पर समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन का बयान सामने आया है. जया ने कहा है कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. उन्होंने बिना नाम लिए बीजेपी सांसद पर निशाना साधा. कहा कि लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया. जबकि वो भी इसी इंडस्ट्री से ही हैं. यह शर्मनाक है. जया ने कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं,  उसी में छेद करते हैं.

advt

इसे भी पढ़ें  :National संसद की जांच में हनुमान बेनीवाल की रिपोर्ट पॉजिटिव, जयपुर में निगेटिव, बोले- किस रिपोर्ट को सही माना जाए? 

फिल्म उद्योग सराहना का हकदार है

फिल्म उद्योग की कथित आलोचना पर नाराजगी जताते हुए जया बच्चन ने कि देश में किसी भी संकट के दौरान सहायता में कभी पीछे नहीं रहने वाला यह उद्योग सराहना का हकदार है. जया ने कहा कि केवल कुछ लोगों की वजह से आज मनोरंजन उद्योग आलोचना का शिकार हो रहा है जो हर दिन करीब पांच लाख लोगों को प्रत्यक्ष और करीब 50 लाख लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार देता है. जया ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान ऐसे हालात बने कि मनोरंजन जगत सोशल मीडिया पर बुरी तरह आलोचना का शिकार होने लगा और उसे ‘गटर’ कहा जाने लगा. ऐसी भाषा पर रोक लगाई जानी चाहिए. राष्ट्रीय आपदा के दौरान इस उद्योग ने हरसंभव मदद की है. इससे जुड़े लोग सबसे अधिक टैक्स देते हैं.

 

कंगना ने पूछा मेरी जगह आपकी बेटी होती तब भी यहीं कहती

इधर, इस मामले पर कंगना रनौत ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कंगना ने कहा है कि जया जी क्या तब भी यहीं बात कहती जब मेरी जगह आपकी बेटी होती ? अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती. क्या तब भी आप यहीं कहती?

adv

इसे भी पढें : हरिवंश दोबारा चुने गये राज्यसभा का उपसभापति, प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाई

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button