JharkhandRamgarh

रामगढ़ में रामनवमी पर निकली शोभायात्रा में शामिल हुए सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी

Ramgarh: रामनवमी के शुभ अवसर पर शहर के लोहार टोला पंचमुखी मंदिर, झंडा चौक गोलपार, किला मंदिर, चट्टी बाजार पूजा पंडाल में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी  एवं विशिष्ट अतिथि नगर परिषद उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो,अमृतलाल मुंडा,धनेश्वर महतो,विमल बुधिया उपस्थित हुए.कमिटी के सदस्यों द्वारा अतिथियों को तलवार भेंट कर स्वागत किया गया.

गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि रामचरित मानस की बातों को मानव जीवन मे उतारने से जीवन मे सार होता है. भक्ति से ही जीवन जीने की कला मिलती है. भगवान राम के जीवन चरित्र से रूबरू कराना, साथ ही एक आदर्श नागरिक बनाने का अवसर मिलता है.उन्होंने कहा कि मां दुर्गा की महिमा के बारे में सुंदर झांकी के माध्यम से बताया गया वह सराहनीय कार्य है. इस आयोजन के माध्यम से लोगों को धर्म और संस्कृति से जोड़ने और अध्यात्म की जानकारी दी जा रही है. इसमें वृद्ध और युवा भी भाग ले रहे हैं, जिससे उन्हें अपने धर्म के बारे में जानने सुनने और देखने का अवसर मिल रहा है.

मौके पर अरुण अग्रवाल,नीरज मण्डल,दीपक साहू,राकेश सिन्हा,रोहित सोनी,प्रभात अग्रवाल,अमित दास, अंकित अग्रवाल आदि अन्य लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें : 6th JPSC बैच के 62 अधिकारियों को कार्यपालक दंडाधिकारी के पद पर हुई नियुक्ति, जानें किसे कहां मिली पोस्टिंग  

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button