Uncategorized

MP : टीकमगढ़ में बाइक पर ढोना पड़ा बेटे का शव

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में वाहन न मिलने पर एक पिता को अपने बेटे का शव गठरी बनाकर लगभग 13 किलोमीटर तक साइकिल से ढोना पड़ा। प्रशासन ने इसे लापरवाही करार देते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बड़ागांव थाना क्षेत्र के ककरवाहा गांव के प्राथमिक विद्यालय में पहली कक्षा में पढ़ने वाला पांच साल का अभिषेक रैकवार बुधवार को स्कूल परिसर में बने कुएं में गिर गया था। गांव के लोगों ने 100 व 108 नंबरों पर फोन किए, लेकिन मदद के लिए कोई नहीं आया। गांव वालों ने ही प्रयास करके अभिषेक को बाहर निकाला और उसे अस्पताल ले गए। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अभिषेक के पिता देवेंद्र ने गुरुवार रात संवाददाताओं से कहा कि बेटे का बड़ागांव के अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ। शव को गांव तक ले जाने के लिए अस्पताल से वाहन की मांग की गई, लेकिन वह नहीं मिला। ऐसे में उन्हें गठरी की तरह बांधकर बेटे के शव को मोटरसाइकिल से ले जाना पड़ा। बड़ागांव से ककरवाहा 13 किमी दूर है। अभिषेक के पिता अपने भतीजे के साथ शव को गठरी में बांधकर गांव तक ले गए।

वहीं, टीकमगढ़ के प्रवास पर आए सागर संभाग के आयुक्त डॉ. मनोहर अगनानी ने शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा कि अस्पतालों में सभी तरह की सुविधाएं है। अगर वाहन नहीं मिला तो यह लापरवाही का मामला है। वह पूरे मामले का पता लगाकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

ram janam hospital
Catalyst IAS

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button