Crime NewsDhanbadJharkhand

मौसा के दोस्त ने दिव्यांग नाबालिग छात्रा को नशीला पेय देकर किया दुष्कर्म

Dhanbad: मुकुंदा निवासी नाबालिग दिव्यांग लड़की ने बलियापुर थाना क्षेत्र के गुलूडीह निवासी राकेश मंडल के खिलाफ धोखे से नशीला पदार्थ पानी में मिला कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

तीसरा थाना में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी में पुलिस रेस हो गयी है. बलियापुर के गुलूडीह समेत कई स्थानों पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई लेकिन तीसरा पुलिस के अभी तक हाथ खाली हैं.

advt

क्या बताया पीड़ित दिव्यांग छात्रा के पिता ने

मुकुंदा निवासी दिव्यांग इंटर की छात्रा के पिता ने बताया कि आरोपी उनके साढ़ू के जान पहचान का है मारुति वैन चलाता है. एक बार बेटी की तबीयत खराब होने पर झाड़-फूंक के लिए महाराजगंज जाने के लिये आरोपी के वाहन को भाड़ा पर लेकर गए थे. उसी समय घर आने जाने के दौरान पहचान हुई जिसका गलत फायदा आरोपी ने उठाया.

इसे भी पढ़ें: ‘सहनशक्ति जांच’ के नाम पर नर्सिंग छात्राओं से छेड़खानी, स्वास्थ्य मंत्री ने दिया जांच का दिया आदेश

क्या कहा पीड़िता ने

वहीं पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह मुकुंदा में ट्यूशन पढ़ने गयी थी. उसी दौरान आरोपी गुलूडीह निवासी राकेश मंडल जो मौसा का दोस्त है, अपनी वैन लेकर रास्ते में मिला और पानी पिलाया इसके बाद वे गाड़ी में बैठा कर गुल्लूडीह ले गया. जहां मेरे साथ गलत काम किया गया.

होश आया तो मुझे दुष्कर्म होने का पता चला. आरोपी राकेश ने इसकी जानकारी किसी को नहीं देने की धमकी दी साथ ही छात्रा को आरोपी ने उसके घर के पास छोड़ दिया .इसके बाद घटना की जानकारी अपने परिजन को दी. इसके बाद परिजन के साथ शुक्रवार रात को तीसरा थाना में पहुंच कर लिखित शिकायत की.

इसे भी पढ़ें: मैनपावर की कमी से जूझती गिरिडीह पुलिस, नक्सलवाद और अपराध पर कैसे कसे नकेल

क्या कहा थानेदार ने

तीसरा थाना प्रभारी बालाजी राजहंस ने कहा कि आज मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर छापामारी की जा रही है. जल्द गिरफ्तारी होगी. वहीं पीड़िता की मेडिकल जांच व 164 बयान दर्ज कर लिया गया है.

5 माह पूर्व के मामले में भी पुलिस के हाथ खाली

बता दें कि तीसरा थाना क्षेत्र में यौन शोषण का एक मामला इससे पूर्व भी 5 माह पहले हो चुका है. लेकिन अब तक पुलिस उक्त आरोपी डांस टीचर की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है, जिससे जनता में आक्रोश है.

बताते हैं कि तीसरा थाना मैं 23 सितंबर को नाबालिग के साथ डांस टीचर ने एम ओसीपी में डांस स्कूल में नशीला पदार्थ पिलाकर यौन शोषण किया था. मामला भी दर्ज हुआ था. लड़की की मेडिकल जांच हुई. इसमें भी पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था.

इसे भी पढ़ें: गिरिडीह में कोरोना का एक भी मरीज नहीं, अब तक 25 हजार लोगों को लग चुकी है वैक्सीन

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: