BiharFashion/Film/T.VLead NewsNational

प्रेरक : बिहार के सोनू ने पढ़ाई के लिए CM नीतीश से मांगी थी मदद, एक्टर सोनू सूद ने इंटरनेशनल स्कूल में करवाया एडमिशन

Mumbai : कोरोना महामारी के दौरान हज़ारों मजबूर लोगों की मदद कर मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अब बिहार के सोनू नाम के बच्चे की मदद के लिए आगे आये हैं. सोनू सूद ने 11 साल के सोनू का स्कूल में एडमिशन करवाया है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है. अपने ट्वीट में भी एक्टर ने ये भी बताया कि सोनू ने ना सिर्फ बच्चे का स्कूल में एडमिशन करवाया है, बल्कि हॉस्टल की भी व्यवस्था कर दी है. सोनू की इस मदद ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है और लोग उनके ट्वीट पर कमेंट उनकी तारीफ कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:पंजाब कांग्रेस के दिग्गज नेता सुनील जाखड़ भाजपा में शामिल, जाखड़ बोले- सिद्धांतों से हट गई है कांग्रेस

क्या है मामला :

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

दरअसल, 14 मई को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नालंदा पहुंचे थे. मुख्यमंत्री अपनी पत्नी स्वर्गीय मंजू सिन्हा की पुण्यतिथि के मौके पर कल्याण बिगहा गांव पहुंचे थे. इस दौरान उत्क्रमित मध्य विद्यालय कल्याण बिगहा में जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं को वो सुन रहे थे तभी 11 साल का सोनू कुमार भी अपनी बात लेकर वहां पहुंच गया जिसने सीएम से बेहतर शिक्षा की मांग की थी.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani


सोनू का कहना था कि उसके पिता शराब पीते हैं जिसमें सारा पैसा खत्म हो जाता है और जो थोड़े बहुत पैसे वो पढ़ाकर कमाकर लाता है वो भी ले लेते हैं. सोनू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

इसे भी पढ़ें:JHARKHAND: मई के अंत तक DEOGHAR AIRPORT से जुड़े बाकी सारे काम होंगे पूरे!

सोनू सूद ने की मदद…

वीडियो वायरल होने के बाद अविनाश कुमार पांडे नाम के एक शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, ‘सोनू की गुहार शायद सोनू सूद सुन लें…’.अविनाश के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सोनू ने बताया कि उन्होंने सोनू की पढ़ाई का इंतजाम कर दिया है.


एक्टर ने लिखा, ‘सोनू ने सोनू की सुन ली भाई. स्कूल का बस्ता बांधिए.आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है’. सोनू ने अपने ट्वीट में ये भी बताया कि सोनू का एडमिशन Ideal International Public School BIHTA (Patna) में करवाया गया है.

इसे भी पढ़ें:नवजोत सिद्धू को एक साल की सजा, 34 साल पुराने रोडरेज केस में सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला बदला, बुजुर्ग की हो गयी थी मौत

Related Articles

Back to top button