BiharLead News

MOTIHARI: बार बालाओं के साथ ‘मुखियाजी’ ने किया ‘कमरतोड़ डांस’, देखें वायरल वीडियो

Motihari: जिले में एक मुखिया की बार गर्ल्स के साथ अश्लील डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि स्टेज पर अश्लील गीत के धुन पर मुखिया ऑरकेस्ट्रा की महिला डांसर के साथ आश्लील डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर मुखिया का यह अश्लील डांस खूब वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो हुसैनी दक्षिणी पंचायत का बताया जा रहा है और अश्लील डांस कर रहे मुखिया हुसैनी दक्षिणी पंचायत के बताये जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :  RANCHI NEWS : मार्च तक संवेदक को दिया जायेगा रातू रोड एलिवेटेड कॉरिडोर का काम, 558 करोड़ आयेगी लागत

जिला में वायरल हो रहे वीडियो में दक्षिणी हुसैनी पंचायत के मुखिया आर्केस्टा के स्टेज पर बार बालाओं के कमर पकड़कर डांस करते नजर आ रहे है. साथ हीं स्टेज पर मुखिया के साथ उनके कुछ समर्थक स्टेज पर खूब डांस करते नजर आ रहे है. जबकि वहां मौजूद कुछ लोगों ने मुखिया के अश्लील डांस का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

मुखिया का वायरल हुआ वीडियो पंचायत में आए एक बारात का बताया जाता है. बारात में ऑरकेस्ट्रा में महिला डांसर आई हुई थी. बारात के पहुंचने पर ऑरकेस्ट्रा के महिला डांसर का डांस शुरु हुआ. जिसे देखकर मुखिया जी ने अपना आपा खो दिया और स्टेज पर पहुंच गए. स्टेज पर पहुंचकर मुखिया महिला डांसर के साथ अश्लील डांस करने लगे.

इसे भी पढ़ें :  सीतामढ़ी में अपराधियों ने की आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

Related Articles

Back to top button