JamshedpurJharkhand

Jamshedpur: घाटशि‍ला के संत नंदलाल स्‍कूल में मदर्स इंटरेक्टिव सेशन, अनुभव क‍िए साझा

Ghatshila : संत नंदलाल स्कूल घाटश‍िला में मदर्स इंटरेक्टिव सेशन का आयोजन क‍िया गया. इसमें नर्सरी से कक्षा पांच तक के छात्र-छात्राओं की माताएं शामिल हुईं. विद्यालय प्रबंधक डा. प्रसेनजीत कर्मकार ने कहा कि कार्यक्रम का मुख्य उदेश्य माताओं को बच्चों की हर गतिविधि को विकसित करना ही नहीं बल्कि बच्चों के सर्वांगीण विकास में उनके योगदान से परिचय करवाना था.
इंटरएक्टिव सेशन की शुरुआत प्रोग्राम को-ऑर्डिनेटर सोमा दत्ता ने सभी माताओं का स्वागत कर की और बच्चों के विकास में उनके प्रयास के लिए धन्यवाद भी दिया. तत्पश्चात प्राइमरी विंग की इंचार्ज सुजाता वर्मा ने नई शिक्षा नीति से सभी माताओं को अवगत कराया. श्रावणी आदित्य ने माताओं को गुणवत्तापूर्ण समय बच्चों के साथ बिताने की सलाह दी और बच्चों से भावनात्मक रूप से जुड़ने जोर दिया. इस दौरान सभी माताओं ने अपने बच्चों से जुड़ी समस्याओं को भी जाहि‍र किया. उनकी समस्याओं को हल करने के लिए टीम ने कई सुझाव दिये. श्रावणी आदित्य ने सभी माताओं का धन्यवाद देकर कार्यक्रम का समापन किया.

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर : ब्राउन शुगर के कारोबार पर अंकुश लगाने में जुटी आदित्यपुर पुलिस ने हफ्तेभर में की तीसरी गिरफ्तारी, 42 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर को दबोचा

Related Articles

Back to top button