Lead NewsNational

9-माह के बच्चे को मां ने थप्पड़ व घूसे मारे, बिस्तर पर पटका; VIDEO वायरल हुआ तो हुई अरेस्ट

Jammu : एक महिला द्वारा अपने 9-माह के बच्चे को थप्पड़ व घूसे मारने और बिस्तर पर पटकने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था. इसके बाद सांबा (जम्मू-कश्मीर) में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस बारे में जम्मू के एसएसपी अभिषेक महाजन ने बताया कि बच्चे को आरोपी के पति को सौंप दिया गया है. अधिकारियों के अनुसार, यह घटना महीने भर पुरानी है. उन्होंने कहा कि दिल दहला देने वाला यह वीडियो जाहिरा तौर पर एक रिश्तेदार ने शूट किया था. इसमें बच्चे की मां को अपने नौ माह के बच्चे की पिटाई, थप्पड़ और बच्चे को बिस्तर पर फेंकते हुए देखा गया था.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें:Blast in Nitish Kumar Program: सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक, महज 15 से 18 मीटर की दूरी पर हुआ धमाका

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

सरपंच मुख्तियार सिंह ने पुलिस को दी खबर

उन्होंने कहा कि सांबा जिले के बीआरआई कामिला क्षेत्र के सरपंच मुख्तियार सिंह के साथ उनके पति ने वीडियो देखा, उन्होंने तुरंत पुलिस से संपर्क किया और मामला दर्ज किया गया. इसके बाद, महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, घटना एक महीने पुरानी है और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया है और किसी ने इसे वायरल कर दिया है, अधिकारियों ने कहा.

इसे भी पढ़ें:त्रिकूट रोपवे हादसाः पन्नालाल ने रस्सी और कुरसी के सहारे बचायी 11 लोगों की जान

Related Articles

Back to top button