Crime NewsJamshedpur

दो बच्चों की मां प्रेमी संग भागी, पति बोला- प्रेमी के साथ ही रहे, मैं मां बनकर कर लूंगा बच्चों की परवरिश

विज्ञापन

Jamshedpur : रांची जिले के बुंडू की एक महिला अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर जमशेदपुर के सोनारी निवासी अपने प्रेमी के साथ भाग गयी. पति ने सोनारी थाना में इसकी शिकायत दर्ज करायी. इसके बाद मंगलवार को महिला अपने प्रेमी करण पटेल के साथ थाना पहुंची और कहा कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है. ससुरालवाले उसे प्रताड़ित करते हैं. वह करण से प्यार करती है और अब वह उसी के साथ रहना चाहती है. वह अपने बच्चों को भी अपने साथ नहीं रखना चाहती है. यह सब सुनकर उसके पति ने भी कह दिया कि वह अब अपनी पत्नी को नहीं रखेगा. वह अपने प्रेमी के साथ ही रहे. वह प्रेमी के साथ जाना चाहती है, तो जाये. पति ने कहा, “मैं पिता के साथ-साथ मां भी बनकर अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर लूंगा.”

इसे भी पढ़ें- खलिहान में लगी आग, मासूम भाई-बहन की जलकर मौत   

महिला बोली- मैंने ही फोन करके करण को घर बुलाया और उसके साथ भाग गयी

बता दें कि रांची के बुंडू की रहनेवाली इस महिला की शादी वर्ष 2012 में जमशेदपुर स्थित सोनारी में हुई थी. उसकी एक पांच साल की बेटी और एक ढाई साल का बेटा है. 10 दिनों पहले वह अपने पति और दोनों बच्चों को छोड़कर लापता हो गयी थी. पति द्वारा सोनारी थाना में शिकायत करने के बाद मंगलवार को महिला अपने प्रेमी करण पटेल के साथ थाना में उपस्थित हुई. उसने पुलिस को बताया कि वह अपने पति और बच्चों के साथ नहीं रहना चाहती है. उसने पुलिस को बताया कि उसने ही फोन करके करण को अपने घर बुलाया और उसके साथ भाग गयी. उसने कहा कि उसके दोनों बच्चे उसके पति के पास हैं. अब वे अपने पिता के साथ ही रहेंगे. वही उनकी देखभाल करेगा. वह अपने प्रेमी करण पटेल के साथ रहना चाहती है. उसने बताया कि करण पटेल के घरवाले भी उसकी और करण की शादी के लिए तैयार हैं.

इसे भी पढ़ें- महिला बोली- अपनी ढाई साल की बच्ची के साथ थी घर में, वह जबरन अंदर आया और करने लगा जबरदस्ती

करण से चार महीने से है प्रेम संबंध

महिला ने पुलिस को बताया कि करण से चार महीने से उसका प्रेम संबंध है. वहीं, करण ने पुलिस को बताया कि वह उससे प्रेम करता है और उससे शादी करनेवाला है. उसके घरवाले भी राजी हैं. करण की मां ने बताया कि वह महिला को बहू बनाकर रखेगी.

पुलिस ने महिला को प्रेमी के साथ उसके भेजा

इधर, पत्नी के इस रवैये से दुखी पति ने कहा कि अब वह अपने दोनों बच्चों का माता-पिता बनकर उनकी परवरिश करेगा. इस घटना के बाद अब वह भी अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता है. इस मामले को लेकर सोनारी थाना में करीब एक घंटा तक गहमागहमी रही. इसके बाद पुलिस ने महिला को उसके प्रेमी के साथ उसके घर भेज दिया. थाना ने महिला के मायके पक्ष के लोगों से भी संपर्क किया है. उनसे आगे की बातचीत के बात पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी.

इसे भी पढ़ें- धनबाद : शादी समारोह में चली गोली, महिला घायल

 

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: