BiharCrime News

जहानाबाद में दो बच्चों की मां 11 साल छोटे प्रेमी के साथ फरार

Jehanabad: जिले में दो बच्चों की मां को प्यार का ऐसा नशा चढ़ा कि लोक लाज को ताक पर रख अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. मामला शहर के ऊंटा मुहल्ले की है. एक मिस्ड कॉल के जरिए महिला को 11 साल छोटे युवक से प्रेम हो गया. बात इतनी आगे बढ़ गई कि वह पति और बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ गोवा फरार हो गई.
जानकारी के अनुसार रंजीत सिंह की शादी 10 वर्ष पहले प्रिया कुमारी के साथ हुई थी. दोनों शादी के बाद खुशी-खुशी जीवन बीता रहे थे.

इस दौरान प्रिया ने दो बच्चों को भी जन्म दिया. इसी बीच करीब दो साल पहले प्रिया के मोबाइल से एक लड़के के मोबाइल पर मिस्ड कॉल चला गया. इस एक मिस्ड कॉल ने प्रिया की जिंदगी बदल दी. प्रिया की शहर के अरवल मोड के पास किराए के मकान में रहने वाले सुजीत कुमार से बातें होने लगी. थोड़े ही दिनों में दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. इसी बीच करीब एक महीना पहले प्रिया पति और दो बच्चों को छोड़ 11 साल छोटे अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.

पत्नी के अचानक घर से गायब होने के बाद महिला के पति रंजीत सिंह ने थाने में मामला दर्ज कराया. थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जब दबिश बढ़ाई तो दोनों वापस जहानाबाद चले आए. इस दौरान दोनों गोवा और मुंबई में रहे. जहानाबाद से भागने के बाद सबसे पहले दोनों गोवा गए. लगभग एक महीने तक गोवा में रहने के बाद दोनों मुंबई आ गए और वहीं एक कमरा लेकर रहने लगे.

Catalyst IAS
SIP abacus

जब पैसों की तंगी हुई तो सुजीत एक कंपनी में काम करने लगा. इधर, जहानाबाद पुलिस ने जब दबिश बढ़ाई तो दोनों मुंबई में शादी करने के बाद वापस लौट आए. ससुराल वालों के लाख समझाने के बावजूद महिला मानने को तैयार नहीं हैं और अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है.

Sanjeevani
MDLM

इसे भी पढ़ें : झारखंड पंचायत चुनावः पति पत्नी आपस में टकराए, वोटरों ने पति को औंधे मुंह गिराया

Related Articles

Back to top button