Bihar

नालंदा में सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत, पिता-पुत्र घायल

Nalanda : जिले में शुक्रवार की सुबह सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई. वहीं, हादसे में पिता-पुत्र भी जख्मी हो गए. घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के महानंदपुर गांव के पास हुई. एक बाइक पर सवार परिवार को ट्रक ने टक्कर मार दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. और घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand: 17 विभागों की नियुक्ति नियमावलियों में नहीं हुआ बदलाव,अब मिला सिर्फ दस दिन का समय

advt

एक बाइक पर सवार थे पति-पत्नी और बच्चे

मृतकों की पहचान नवादा जिला अंतर्गत अकबरपुर थाना क्षेत्र के नादपूर्णा डीह निवासी दिनेश कुमार की पत्नी पिंकी देवी (25) और पुत्री खुशी कुमारी (2) के रूप में हुई है. जबकि घायलों में दिनेश कुमार और उनका पुत्र आयुष कुमार शामिल है. घटना के संबंध में मृतका के भाई अरविंद कुमार ने बताया कि दीदी, जीजा और अपने दोनों बच्चों के साथ सोहसराय थाना क्षेत्र हबीबपुरा अपने मायके से बाइक पर सवार हो ससुराल जा रही थी.

इसी दौरान दीपनगर के महानंदपुर गांव के पास ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. मौके पर ही पिंकी देवी और खुशी कुमारी की मौत हो गई जबकि इस घटना में दिनेश कुमार और आयुष कुमार घायल हो गए. पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए नालंदा सदर अस्पताल लेकर गई.

इसे भी पढ़ें :  KMP एक्सप्रेस-वे पर ट्रक ने कार को रौंदा, बच्चे और 3 महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत

ट्रक चालक को पुलिस ने लिया हिरासत में

पति-पत्नी और दो बच्चों के अलावे बाइक पर एक बैग भी रखा हुआ था. घटना के बाद ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है. और चालक उमेश चौधरी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दीपनगर थाना अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि एक बाइक पर सवार 4 लोग बिहार शरीफ से नवादा की ओर जा रहे थे तभी महानंदपुर के पास यह घटना हो गई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घायलों का इलाज भी अस्पताल में कराया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें :  झारखंड के 10 महिला बीएड कॉलेज के 1200 सीटों पर चल रहा है एडमिशन, जल्द करें आवेदन

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: