Crime NewsJharkhandRanchi

एक दर्जन से अधिक जुआरी हिरासत में, पांच लाख रुपये बरामद

Ranchi : बरियातू थाने की पुलिस ने शुक्रवार को छापेमारी कर जुआ खेल रहे एक दर्जन से अधिक जुआरियों को हिरासत में लिया. बरियातू इलाके के रविन्द्र नगर में बड़े पैमाने पर जुए का संचालन किया जा रहा था. बरियातू थाना की पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि रविंद्र नगर में बड़े पैमाने पर जुआ खेला जा रहा है.

इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम ने छापेमारी कर एक दर्जन से अधिक जुआरियों को हिरासत में ले लिया. उनसे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस ने घटनास्थल से कई लग्जरी वाहन और पांच लाख से अधिक नगद रुपये बरामद किये हैं. जुए का खेल बरियातू थाना क्षेत्र के रविंद्र नगर के पास एक घर में चल रहा था.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ें:चाईबासा DC का आदेश नहीं मान रहे BDO, जनवरी से लटका है 26 पंचायत सचिवों पर प्रपत्र-क गठित करने का मामला

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

जो लोग हिरासत में लिये गये हैं, उनमें से कई बेहद रसूखदार परिवार से आते हैं. जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार 1 नवंबर से लेकर दीपावली तक जुए का खेल होना था. जुआ खेलने के लिए बड़े-बड़े लग्जरी वाहनों में कई पहुंचे थे. पुलिस ने 5 से अधिक लग्जरी वाहनों को भी जब्त किया है.

बरियातू थाना प्रभारी सपन महथा ने बताया कि फिलहाल इन सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है. इनके माध्यम से सरगना तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है. बरियातू थाना प्रभारी सपन महथा ने बताया कि जल्द ही इस सरगना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा.

इसे भी पढ़ें:रांची में जैप-2 में हुआ पासिंग आउट परेड, संपूर्ण दायित्व निभाने के लिए दिलायी गयी शपथ

Related Articles

Back to top button