न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

एक माह में एनएच 23 पर सड़क हादसों में 6 से अधिक लोगों की मौत

 सबसे अधिक हादसा जैनमोड़ और पेटरवार के बीच

113

Bokaro : बीते एक माह में सबसे अधिक सड़क हादसे एनएच 23 पर जैनामोड़ से पेटरवार के बीच हुआ. जिसमें कई परिवार बिखर गए और तो कई घरों के चिराग बुझ गये. इन हादसों के बाद भी लोगों के रफ्तार कम नहीं हुए हैं. आज भी लोग उसी रफ्तार में बाइक को चला रहे हैं. इस बीच जो भी हादसे हुए हैं  उसमें मारे गए सभी लोग बाइक सवार थे. जबकि जिन वाहनों की चपेट में आकर उनकी मौत हुई है वे चार पहिया थे.

इसे भी पढ़ें: झारखंड में विकास सिर्फ होडिंग और भाषण में ही नजर आता है : हेमंत सोरेन

27 सितंबर को 4 लोगों की हुई थी मौत

जब से बोकारो रामगढ़ फोर लेन और टू लेन का निर्माण हुआ है.  उसके बाद से वाहनों की रफ्तार पूर्व से काफी अधिक हो गई हैं. जिस कारण आये दिन छोटे से लेकर बड़े हादसे हो ही रहे हैं. कई लोग तो दुर्घटना में घायल हो गए और कई लोगों की जान तक चली गई. 27 सितंबर को जैनामोड़ में एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों को अनियंत्रित कार ने बांधडीह बाइपास में चपेट में ले ली. मौके पर ही जैनामोड़ के रहने वाले मुन्ना गुप्ता, नारायण मिश्रा और विजय वर्मा की मौत हो गई. इसी दिन पेटरवार में चरगी के पास एक मोटरसाइकिल सवार महिला की मौत चरगी गांव में हो गई थी. जिसमें उसका पति और बच्चा गंभीर रुप से जख्मी हो गया था.

इसे भी पढ़ें: न्यूज विंग ब्रेकिंग: फंस गई राज्य में सरकारी नौकरियां, परीक्षा लेने में एसएससी भी असमंजस में

23 अक्‍टूबर को मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत

इन हादसों के बाद कुछ दिनों तक हादसों में मौत का सिलसिला रुक गया, लेकिन कई स्थानों पर छोटे-छोटे सड़क हादसे हुए, जिसमें कई लोग घायल भी हो गये थे. दुर्गा पूजा के आते ही 12 अक्तूबर को बोकारो शहर में डीपीएस से लौट रहे स्कूटी सवार छात्र की मौत बस की चपेट में आने से नयामोड़ और उकरीद के बीच पुराने एनएच पर हो गई थी. 23 अक्‍टूबर को मोटरसाइकिल पर सवार होकर दुमका से रांची जा रहे दो युवकों की मौत जरीडीह थाना क्षेत्र के बोनघर के पास एक खड़े टैंकर में टक्कर हो जाने से हो गई. वहीं दो दिन एक विक्षिप्त महिला की मौत पेटरवार के लुकैया गांव के पास एक अज्ञात वाहन के चपेट में हो गई.  लेकिन उसके बाद उस महिला के उपर से कई वाहन गुजर गए, जिस कारण लोगों को पहचान करने में काफी दिक्कत हुई.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: