JamtaraJharkhandJharkhand PoliticsNEWS

विधायक कैश कांड में फंसे इरफान अंसारी के समर्थन में 500 से अधिक युवा पहुंचे कोलकाता,कहा- कोयला तस्कर की साजिश के शिकार हुए चहेते विधायक

Ranchi: विधायक कैश कांड में फंसे और फिलहाल कोलकाता हाईकोर्ट से मिली जमानत पर कोलकाता में रह रहे कांग्रेस से निलंबित विधायक इरफान अंसारी से मिलने उनके सैकड़ों समर्थक मंगलवार को कोलकाता पहुंचे. इनमें 500 से भी अधिक युवा शामिल थे. इरफान से भेंट के क्रम में सभी लोगों ने सीएम हेमंत सोरेन, झारखंड के कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे जिंदाबाद के खूब नारे लगाए. इरफान से भी लोगों ने जल्दी ही वापस झारखंड लौटने और साथ-साथ जामताड़ा चलने की मांग की.इस बीच लोगों ने आक्रोश जताते हुए कहा कि झारखंड में कुछ नेता प्रतिदिन कोयला तस्करी कर करोड़ों कमा रहे हैं. लोगों के चहेते विधायक और सभी समाज के वर्गों की आवाज समझे जाने वाले इरफान को महज 48 लाख रुपये के कैश कांड का रूप देकर फंसाने की साजिश रची है. कांग्रेस के तीनों विधायक (इरफान अंसारी, राजेश कच्छप और नमन विक्सल कोंगाडी) बेकसूर हैं. जनता भी सब समझ चुकी है. षड्यंत्रकारियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा.
इसे भी पढ़ें: Palamu : सतबरवा इलाके में उग्रवादी संगठन टीपीसी ने की पोस्टरबाजी, इलाके में दहशत

जल्द वापसी: इरफान
इरफान अंसारी ने सभी लोगों को विस्तार से पूरे मामले की जानकारी दी. बताया कि मामला न्यायालय में है. हमें न्यायालय का सम्मान करना चाहिए. रही बात षड्यंत्रकारियों की तो आप बखूबी समझ रहे हैं. आप सभी लोग धैर्य रखें. आपका विधायक जल्द आपके बीच आ रहा है.

Related Articles

Back to top button