Corona_UpdatesGiridihJharkhand

गिरिडीह में 18 प्लस के 20 हजार से अधिक लोगों ने ली वैक्सीन

-न्यू पुलिस लाइन में गिरिडीह पुलिस के जवानों के रिश्तेदारों ने ली वैक्सीन

Giridih : गिरिडीह में वैक्सीननेशन की गति एक बार फिर तेज हो गयी है. न्यू पुलिस लाइन के मीटिंग हॉल में ही शनिवार को गिरिडीह पुलिस मेंस एसोसिएशन ने टीकाकरण शिविर का आयोजन किया. एसोसिएशन के इस शिविर की मॉनिटरिंग सार्जेन्ट सुदिप्त मंडल और सार्जेन्ट कामेशवर रजक कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें :रूपा तिर्की की मौत के मामले में हाइकोर्ट में याचिका दायर, सीबीआइ जांच की मांग की गयी

ram janam hospital
Catalyst IAS

दो दिनों के इस टीकाकरण शिविर के पहले दिन मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष कुंवर लाल पाहन, प्रदेश संयोजक शिवशंकर कुजूर, उपाध्यक्ष संजीव कुमार और प्रक्षेत्रिय मंत्री संतोष कुमार सिंह के नेत्तृव में शिविर में पुलिस जवानों के साथ उनके परिवार के सदस्यों का टीकाकरण किया गया.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

परिवार के हर सदस्य पूरे उत्साह के साथ वैक्सीन लगवाते नजर आये. महिलाओं से लेकर युवक-युवतियां तक वैक्सीन लगवा रहे थे. इधर प्रभारी सिविल सर्जन डॉ सिद्धार्थ सन्याल के निर्देश पर तेज गति से चल रहे टीकाकरण के कारण ही अब तक पूरे जिले में 20 हजार 700 सौ से अधिक 45 प्लस के लाभार्थी को टीकाकरण लगाया गया.

इसे भी पढ़ें : कोरोना पॉजिटिव JDU नेता का अश्लील VIDEO हुआ वायरल, नेता बोला, मांगे गये थे रुपये

हालांकि वैक्सीन की कमी के कारण फिलहाल दूसरा डोज लेनेवाले लाभार्थियों का टीकाकरण फिलहाल बंद किया गया है. जबकि 18 प्लस के लाभार्थियों का टीकाकरण लगातार जारी है. स्वास्थ विभाग से मिले आंकड़ों के अनुसार पूरे जिले में 18 प्लस के 20 हजार 300 लाभार्थियों को वैक्सीन लगायी जा चुकी है.

Related Articles

Back to top button