न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दिल्ली एयरपोर्ट से मॉन्टी चड्ढा गिरफ्तार, फुकेट भागने की थी तैयारी

फ्लैट बायर्स से करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप

633

New Delhi: धोखाधड़ी के आरोपी कारोबारी मनप्रीत सिंह चड्ढा उर्फ मॉन्टी चड्ढा को दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया. बुधवार रात मॉन्टी चड्ढा को दिल्ली पुलिस की इकोनॉमिक अफेंसिव विंग (ईओडब्लू) ने उस वक्त गिरफ्तार किया जब वो विदेश भागने की तैयारी में था.

गौरतलब है कि पेशे से बिल्डर मॉन्टी पर फ्लैट बॉयर्स के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है. और आरोपी के खिलाफ लुक ऑउट सर्कुलर (एलओसी) जारी था.

इसे भी पढ़ेंःदर्द-ए-पारा शिक्षक: उम्र का गोल्डेन टाइम इस नौकरी में लगा दिया, अब कर्ज में डूबे हैं

मॉन्टी शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा का बेटा फुकेट भागने की फिराक में था, तभी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और आज गुरुवार को कोर्ट में उसे पेश किया जाएगा.

Related Posts

मोदी सरकार खुफिया अफसरों के माध्यम से  महबूबा मुफ्ती  और उमर अब्दुल्ला का रुख भांप रही है!

केंद्र सरकार  घाटी में शांति और सद्भाव स्थापित करने के मकसद से राज्य दो पूर्व मुख्यमंत्रियों को साधने की कोशिश में जुटी है.

SMILE

100 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

मॉन्टी की रियल एस्टेट कंपनी हाईटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड पर फ्लैट खरीदारों से धोखाधड़ी करने का आरोप है. शिकायतकर्ताओं ने एफआईआर में मॉन्‍टी चड्ढा पर करीब 100 करोड़ रुपये से ज्‍यादा की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

लोगों का कहना है कि 11 साल के बाद भी उन्‍हें प्लॉट नहीं मिले हैं. फ्लैट बॉयर्स सालों से चक्कर लगा रहे हैं मगर चड्ढा ने फ्लैट की चाबी नहीं दी.

बता दें कि मॉन्टी के शराब कारोबारी पिता पोंटी चड्ढा और चाचा हरदीप के बीच 2012 गोली चल गई थी. जिसमें पिता की मौत के बाद से मॉन्टी ही शराब से लेकर रियल एस्टेट का कारोबार संभाल रहा है.

इसे भी पढ़ेंःअमेरिका पर छाया पीएम का जादूः विदेशी मंत्री पोम्पिओ ने कहा- ‘मोदी है तो मुमकिन है’

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: