Crime NewsJharkhandLead NewsRanchi

शादी करने को कम पड़ रहे थे पैसे, कपल ने लूटा हैंडबैग

Ranchi : बरियातू थाना पुलिस ने लूट मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपितों में अमन लिंडा और अलका कच्छप शामिल हैं. अमन सदर थाना क्षेत्र के बांध गाड़ी दीपाटोली और अलका तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुंडू की रहनेवाली है.

उनके पास से एक ओप्पो कंपनी का मोबाइल और एक होंडा ग्रैजा स्कूटी बरामद किया गया. सिटी एसपी सौरभ ने शनिवार को बताया कि 30 अप्रैल को तबस्सुम खातून ने बरियातू थाना में मामला दर्ज कराया था कि अज्ञात स्कूटी सवार अपराधी उनका हैंडबैग लूट कर फरार हो गये.

इसे भी पढ़ें :स्वास्थ्य उपकरणों पर GST शून्य प्रतिशत करने की मांग ठुकराना केंद्र की निरंकुशता को दर्शाता है: डॉ रामेश्वर उरांव

बैग में 19 हजार रुपये, एक ओप्पो का मोबाइल और अन्य कागजात थे. एसपी ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में तकनीकी शाखा के सहयोग और थाना प्रभारी सपन कुमार महथा के दिशा-निर्देश से मोबाइल को ट्रैक कर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. दोनों ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार किया. लूट के समय प्रयुक्त की गयी स्कूटी को भी बरामद किया गया.

advt

जानकारी के अनुसार दोनों मंगेतर हैं और दोनों की हाल में ही शादी होनेवाली थी. शादी की तैयारी करने के लिए पैसों की कमी को पूरा करने के लिए शॉर्टकट का रास्ता अपनाया और लूटपाट की घटना को अंजाम देने लगे.

इसे भी पढ़ें :MNREGA: बगैर काम के बिरसा मुंडा के खेत में डोभा निर्माण के नाम पर डकार ली गयी राशि

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: