न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

मोदी का रुख मायावती के प्रति नरम!  कहा, सपा- कांग्रेस ने बसपा के साथ बड़ा खेल खेला है

पीएम मोदी ने कहा कि महामिलावट के पंजे के पांच भयानक खतरे हैं. पहला खतरा भ्रष्टाचार, दूसरा खतरा अस्थिरता, तीसरा खतरा जातिवाद,  चौथा खतरा वंशवाद, और पांचवा खतरा कुशासन है

143

NewDelhi :  यूपी के प्रतापगढ़ में आज  एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी बसपा सुप्रीमो मायावती पर नरम दिखे. पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर बसपा सुप्रीमो मायावती का फायदा उठाने का आरोप लगाया.  पीएम मोदी ने कहा कि गठबंधन के बहाने सपा-कांग्रेस ने मायावती का फायदा उठाया है. दोनों ही पार्टियों ने बसपा के साथ बड़ा खेल खेला है.

eidbanner

रैली में पीएम मोदी ने कहा, अब यह साफ हो चुका है कि समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के बहाने बहन मायावती का तो फायदा उठा लिया, लेकिन अब बहन जी को समझ आ गया है कि सपा और कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है. अब बहन जी ने खुले आम कांग्रेस और नामदार की आलोचना करती शुरू कर दी है.

इस क्रम में पीएम मोदी ने कहा, चार चरणों के मतदान के बाद यूपी के लोगों ने तय कर दिया है कि नतीजे क्या आने वाले हैं. कहा कि पांचवे चरण से पहले अगर  महामिलावटी लोग आपका उत्साह देख लेंगे तो शायद मैदान ही छोड़ देंगे.  मोदी ने कहा, यूपी के लोगों ने जिस तरह ठान लिया है कि विकास के आगे उन्हें कुछ भी मंजूर नहीं है.

इन महामिलावटी लोगों को समझ ही नहीं आ रहा है कि अब बचा हुआ चुनाव बचाने के लिए कौन सा खेल खेला जाये.  कल तक कांग्रेस के नामदार कहते थे कि वे मोदी के प्रभाव से डरते हैं. अब वे कहने लगे हैं कि मोदी से तब तक नहीं जीत सकते, जब तक मोदी की मेहनत और मोदी की देशभक्ति पर दाग न लग जाये.

उन्होंने कहा, नामदार कान खोलकर सुन लो, ये मोदी सोने की चम्मच लेकर और राज परिवार में पैदा नहीं हुआ है.  मोदी भारत मां की धूल फांककर बड़ा हुआ है. मोदी पांच दशक तक बिना रुके बिना थके, सिर्फ भारत माता के लिए जिया है और भारत माता के लिए तपस्या की है. उन्होंने कहा, ’न मैं गिरा और न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे.

इसे भी पढ़ेंः सैम पित्रोदा ने कहा, सही समय पर साथ आयेंगे विपक्षी दल, मोदी सरकार को सत्ता से हटाना हमारा मकसद
Related Posts

जम्मू-कश्मीर : आसिया अंद्राबी ने एनआईए के सामने कबूला, विदेशों से फंड लेकर घाटी में करवाया जाता था प्रदर्शन

आसिया अंद्राबी ने कबूल किया कि वह विदेशी स्रोतों से दान और फंड ले रही थी. इसके एवज में उसकी संस्था दुखतारन-ए-मिल्लत घाटी में मुस्लिम महिलाओं से प्रदर्शन करवाती थी.

 महामिलावट के इस पंजे के पांच भयानक खतरे हैं

सभा में पीएम मोदी ने यह भी कहा कि महामिलावट के इस पंजे के पांच भयानक खतरे हैं. उन्होंने कहा कि पहला खतरा भ्रष्टाचार, दूसरा खतरा अस्थिरता, तीसरा खतरा जातिवाद,  चौथा खतरा वंशवाद, और पांचवांं खतरा कुशासन है. कांग्रेस के नामदार किसानों की ज़मीन पर ट्रस्ट के नाम पर कब्जा करते हैं और फिर उसको हड़प लेते हैं.

किसानों से जमीन लेते हैं फैक्ट्री के नाम पर और उस पर अपने लिए नोटों की खेती करते हैं. यहां अमेठी में तो यही हुआ था ना. पीएम मोदी ने कहा, 21वें सदी में देश जिस पड़ाव पर है, दुनिया में जिस तरह के बदलाव हो रहे हैं, उसमें भारत का मजबूत होना जरूरी है.

महामिलावट वालों का इतिहास जिस तरह देश की सुरक्षा से खिलवाड़ का रहा है, ये लोग देश के भविष्य को भी बर्बाद करने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे. उन्होंने कहा, हमने आतंकवाद को सीमा के एक बहुत छोटे हिस्से तक समेट दिया है. ऐसा इसलिए हो पा रहा है, क्योंकि हम आतंक पर देश के भीतर और सीमापार दोनों जगह सीधा प्रहार कर रहे हैं. वोट के लिए हम किसी आतंकी की जात, पंथ नहीं देख रहे.

इसे भी पढ़ेंः राफेल डील : गोपनीय दस्तावेज सार्वजनिक करने से देश पर खतरा , SC में केंद्र सरकार का जवाबी हलफनामा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: