Jharkhand Vidhansabha Election

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे पीएम मोदी, हेमंत ने लालू से मिल कर लिया आशीर्वाद

Ranchi: गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद भावी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन लालू प्रसाद से मिलने रिम्स पहुंचे. हेमंत सोरेन ने कहा कि वे लालू प्रसाद से शिष्टाचार भेंट और आशीर्वाद प्राप्त करने आये हैं.

मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्होंने रविवार को शपथ ग्रहण समारोह में आने का न्यौता दिया था पर व्यस्त कार्यक्रम की वजह से वे शामिल नहीं होंगे.

हेमंत सोरेन बुधवार को कांग्रेस के सहयोगियों के साथ सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलने दिल्ली गये हुए थे. दिल्ली से लौटने के बाद वे रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद से मुलाकात के लिए पहुंचे थे.

इसे भी पढ़ें – सरयू राय की मुख्य सचिव को चिट्ठी, कहा- विभाग मिटा रहा है सबूत और सूचनाएं, तत्काल लगाये रोक

एससी-एसटी थाने में रघुवर के खिलाफ दर्ज मुकदमे को वापस लिया

हेमंत सोरेन ने बताया कि दुमका के मिहिजाम थाने में रघुवर दास के खिलाफ दर्ज मुकदमे को उन्होंने वापस ले लिया है. एससी-एसटी एक्ट के तहत रघुवर दास के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था.

दुमका में चुनावी प्रचार के दौरान हेमंत सोरेन और उनके परिवार के खिलाफ रघुवर दास ने अपशब्द का इस्तेमाल किया था. पर गठबंधन को बहुमत मिलने और सीएम मनोनीत हो जाने के बाद हेमंत सोरेन ने बड़ा दिल दिखाते हुए मामले को वापस ले लिया है. साथ ही कल ट्वीट कर उन्होंने कहा था कि रघुवर दास के अच्छे कामों को वह इस सरकार में भी जारी रखेंगे.

इसे भी पढ़ें – जीएम गोपाल सिंह हत्याकांड: पीएलएफआइ के नाम फर्जी चिट्ठी जारी कर पुलिस को गुमराह करने की रची जा रही थी साजिश

प्रदेश के विकास के लिए सत्ता और विपक्ष सभी को साथ लेकर चलेंगे

हेमंत सोरेन ने रिम्स में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि वह राज्य के विकास के लिए सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों को साथ लेकर चलेंगे. हेमंत सोरेन रविवार 29 दिसंबर को रांची के मोरहाबादी ग्राउंड में भव्य कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

इसे भी पढ़ें – #Dhullu: मामूली अंतर से मिली जीत पर भड़के भाजपा विधायक ढुल्लू महतो, अपने समर्थकों को लगायी फटकार

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: