न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

 सागर में माेदी ने कहा, आतंकियों को घर में घुसकर मारेगा, यह नया हिन्दुस्तान है  

कांग्रेस की कमजोर सरकार के समय देश में आतंकवादी हमले हुए और उस समय की हमारी सरकार दुनियाभर में पाकिस्तान को दोष देकर इस पर रोती रहती थी.  

84

Bhopal :  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत के खिलाफ आतंकवादी हमले करवाने वाले आतंकी सरगनाओं को चेतावनी देते हुए रविवार को कहा कि यह नया हिन्दुस्तान है जो उनके घर में घुसकर मारेगा. प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान के बालाकोट में किये गये हवाई हमले और सर्जिकल स्ट्राइक का नाम लिये बिना रविवार दोपहर को सागर में एक जनसभा में कहा, कांग्रेस की कमजोर सरकार के समय देश में आतंकवादी हमले हुए और उस समय की हमारी सरकार दुनियाभर में पाकिस्तान को दोष देकर इस पर रोती रहती थी.  लेकिन भाजपा की अगुवाई वाली मजबूत राजग सरकार राष्ट्ररक्षा के लिये एक पुख्ता रणयुद्ध के साथ मैदान में है और यह चौकीदार पूरी तरह चौकन्ना है.  आतंक के आकाओं को अब स्पष्ट हो गया है कि नया हिन्दुस्तान अब घर में घुसकर मारता है.

उन्होंने कहा कि हम केवल शहीदों के लिये अमर रहो’ के नारे लगाकर चुप नहीं हो जायेंगे.  शहीदों की खून की एक-एक बूंद का बदला लेने की यह चौकीदार शपथ लेकर आया है.मुझे आपकाआशीर्वाद चाहिये. मोदी ने कहा कि पाकिस्तान के सुपर लाडले आतंकी मसूद अजहर पर प्रतिबंध लगा है.  दुनिया के देशों ने भारत की बात मानकर पाकिस्तान के मुंह पर चांटा मारा है। लेकिन यह तो शुरुआत है। अभी हिसाब बाकी है. मसूद अजहर हो या हाफिज सईद हो या पाकिस्तान में पल रहे दूसरे आतंकी हों, इनका हिसाब 130 करोड़ भारतीयों को चुकता करना है.  अब पाकिस्तान को तय करना है कि उसको कौन सा रास्ता चाहिये.

इसे भी पढ़ें- CJI यौन उत्पीड़न केस : दो जजों ने जांच कमेटी से जताई आपत्ति, कहा- पीड़िता के बिना सुनवाई ठीक नहीं

मोदी की छवि पर दाग लगाना था

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा उन पर लगाये गये भ्रष्टाचार के आरोपों पर मोदी ने कहा कि सच सामने आ ही गया है.  कांग्रेस के नामदार ने स्वीकार कर लिया है कि मोदी पर जो आरोप लगाये जा रहे थे, जो हमले किये जा रहे थे, उसका एकमात्र लक्ष्य मोदी की छवि पर दाग लगाना था. मोदी ने कहा कि उन्होंने (राहुल) खुद कल एक इंटरव्यू में बोल दिया है.  तभी तो मैं कहता हूं कि मैं अकेला नहीं हूं.  मेरे साथ ईश्वर हैं;  अरे नामदार, जिसका कण-कण मां भारती ने खड़ा किया हो उस पर जितना कीचड़ उछालोगे, उतने ज्यादा कमल खिलेंगे;

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मोदी ने आरोप लगाया कि नामदार ने इंग्लैंड में एक कंपनी बनाई जिसका नाम भी उनके कारनामों से मिलता जुलता थ.  बैकआप्स यानी बैकआफिस आपरेशन्स;  ये कभी सामने से काम नहीं करते, परदे के पीछे से आपरेशन्स करते हैं.  इस कंपनी को 2009 में बंद कर दिया गया.  लेकिन अब पता चला कि कंपनी में नामदार के भागीदार को 2011 में भारत सरकार से पनडुब्बी बनाने का ठेका मिला था;

इसे भी पढ़ें- केजरीवाल पर बार-बार होने वाले हमलों के पीछे BJP का हाथ : AAP

पनडुब्बी बनाने वाली लाइन में आप कैसे घुस गये

मोदी ने कहा कि सरकार उनकी और कभी ये कंपनी भी उनकी थी. कंपनी का मालिक उनका दोस्त था, अब कांग्रेस के नामदार से जनता पूछ रही है कि आपको, आपके भागीदार को सिर्फ दलाली और लाइंजनिंग का अनुभव था;  यह पनडुब्बी बनाने वाली लाइन में आप कैसे घुस गये, किसने मौका दिया;  मोदी ने कहा, जब से ये कारनामा सामने आया है, तबसे नामदार और सारे राग दरबारी कोपभवन में चले गये हैं. उन्होंने कहा कि बोफोर्स तोप, हेलीकाप्टर और अब पनडुब्बी जितना खोदोगे.  जल हो, थल हो, नभ हो, नामदारों की घोटाले के सूत्र खुलते ही जा रहे हैं और मिशेल मामा तो अभी राज उगल ही रहा है.  मोदी ने कहा कि कांग्रेस का मतलब ही झूठ, प्रपंच और धोखा है.

इसे भी पढ़ें- नीतीश ने मसूद अजहर के वैश्विक आतंकवादी घोषित होने पर की मोदी की तारीफ, साधा लालू पर निशाना

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्लर्क नियुक्ति के लिए फॉर्म की फीस 1000 रुपये, कितना जायज ? हमें लिखें..
झारखंड में नौकरी देने वाली हर प्रतियोगिता परीक्षा विवादों में घिरी होती है.
अब JSSC की ओर से क्लर्क की नियुक्ति के लिये विज्ञापन निकाला है.
जिसके फॉर्म की फीस 1000 रुपये है. यह फीस UPSC के जरिये IAS बनने वाली परीक्षा से
10 गुणा ज्यादा है. झारखंड में साहेब बनानेवाली JPSC  परीक्षा की फीस से 400 रुपये अधिक. 
क्या आपको लगता है कि JSSC  द्वारा तय फीस की रकम जायज है.
इस बारे में आप क्या सोंचते हैं. हमें लिखें या वीडियो मैसेज वाट्सएप करें.
हम उसे newswing.com पर  प्रकाशित करेंगे. ताकि आपकी बात सरकार तक पहुंचे. 
अपने विचार लिखने व वीडियो भेजने के लिये यहां क्लिक करें.

you're currently offline

%d bloggers like this: