न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मोदी साबित करें ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति टीएमसी कार्यकर्ताओं ने तोड़ी, नहीं तो उन्हें जेल में डाल देंगे‌

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने मूर्ति तोड़ी है और वो जो कह रहे हैं उसे साबित करें नहीं तो हम उन्हें जेल में डाल देंगे‌.

44

Kolkata : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया है. ममता ने महान समाजसेवी और स्वतंत्रता सैनानी ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति तोड़े जाने की घटना पर मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि उनके पास सबूत है और इसके बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने मूर्ति तोड़ी है और वो जो कह रहे हैं उसे साबित करें नहीं तो हम उन्हें जेल में डाल देंगे‌.
ममता बनर्जी ने कहा, वह कहते हैं ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति बनाएंगे.  बंगाल के पास पैसा है और वह खुद मूर्ति बना सकता है. लेकिन क्या वह 200 साल की हमारी विरासत हमें लौटा सकते हैं? हमारे पास सबूत है इसके बावजूद वह कह रहे हैं कि टीएमसी ने यह किया है.

इसे भी पढ़ेंः14 सीटों के लिए मोदी को करना पड़ा एक रोड शो और चार जनसभाएं, क्या झारखंड BJP को खुद पर नहीं था भरोसा

  बीजेपी और टीएमसी के बीच जुबानी जंग तेज

मोदी  अपने झूठे आरोपों को साबित करें नहीं तो हम उन्हें जेल में डाल देंगे. उल्लेखनीय है कि समाजसेवी और स्वतंत्रता सैनानी ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति तोड़े जाने के बाद से बीजेपी और टीएमसी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है.  दोनों पार्टियां एक दूसरे पर मूर्ति तोड़ने का आरोप लगा रही हैं.  यह घटना मंगलवार की है जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कोलकाता में रोड शो कर रहे थे.

कोलकाता की सड़कों पर पदयात्रा करेंगी

Related Posts

चार जजों की नियुक्ति के साथ 11 साल में पहली बार SC के जजों की संख्या 31 हुई

राष्ट्रपति द्वारा चार जजों को शपथ दिलाने के बाद 2009 के बाद पहला मौका है जब  SC  के जजों की कुल संख्या 31 हो गयी है.

ममता बनर्जी आज शाम करीब 5 बजे फिर एक बार कोलकाता की सड़कों पर पदयात्रा करेंगी। ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने दावा किया है कि अमित शाह की रैली के दौरान समाज सुधारक ईश्वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने तोड़ी.  आज शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल में एक रैली को संबोधित करेंगे.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  उत्तर प्रदेश के घोसी में एक चुनावी रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला किया.

मोदी  ने  गुरुवार को कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने ईश्वरचंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ दी. यह कृत्य जिन्होंने किया है उन्हें कठोरतम सजा दी जानी चाहिए. कहा कि वह काफी समय से दीदी का रवैया देख रहे हैं जिसे अब पूरा देश देख रहा है और हमारी सरकार उसी जगह पर ईश्वरचंद्र विद्यासागर की पंचधातु से निर्मित प्रतिमा स्थापित कर तृणमूल कांग्रेस के गुंडों को जवाब देगी.

इसे भी पढ़ेंःमैट्रिक रिजल्ट जारी : 99.2 प्रतिशत अंक के साथ रांची चुटिया की छात्रा ने किया टॉप

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: