न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

देश को दानव भूमि बना रहे मोदी,  तारीफ करने वाले कांग्रेसियों को  बाहर निकालें :  केके तिवारी

 केके तिवारी ने यह बयान  कांग्रेस नेता जयराम रमेश, शशि थरूर और अभिषेक सिंघवी द्वारा मोदी को  खलनायक की तरह पेश करने को गलत करार दिये जाने को लेकर दिया है.

92

NewDelhi : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री केके तिवारी ने रविवार ,25 अगस्त को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को दानव भूमि  में बदल रहे हैं. उनकी प्रशंसा करने वाले कांग्रेसी नेताओं को पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए.  केके तिवारी ने यह बयान  कांग्रेस नेता जयराम रमेश, शशि थरूर और अभिषेक सिंघवी द्वारा मोदी को  खलनायक की तरह पेश करने को गलत करार दिये जाने को लेकर दिया है.

केके तिवारी ने रविवार ने मीडिया को दिये साक्षात्कार में मोदी की प्रशंसा करने वाले कांग्रेसी नेताओं पर निशाना साधा. इस क्रम में पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी से ऐसे नेताओं को बाहर करने का अनुरोध किया. उन्होंने कांग्रेस के नेताओं से कहा कि  वे लोगों को आंदोलन में शामिल करते हुए मोदी को घेरने का काम करें, क्योंकि वे भारत में ध्रुवीकृत बहुसंख्यकवाद और फासीवाद को बढ़ावा दे रहे हैं.

Aqua Spa Salon 5/02/2020
इसे भी पढ़ें –  राहुल गांधी का कश्मीर जाने का फैसला गलत, थोड़ा इंतजार किया जाना चाहिए : मायावती

मोदी चीन के शी जिनपिंग का अनुकरण कर रहे हैं

Related Posts

 दिल्ली में #PM मोदी से मिले महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे, कहा, अच्छी मुलाकात रही, CAA से डरने की जरूरत नहीं   

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी से महाराष्ट्र के मुद्दों के अलावा CAA, NPR और NRC को लेकर भी चर्चा हुई.

तिवारी  के अनुसार किसी का भी जन्म दानव या देवदूत के रूप में नहीं होता.  यह सब उसके कार्यों पर निर्भर करता है. आज पभारत को दानव भूमि में बदला जा रहा है.  मोदी की प्रशंसा करने वाले कांग्रेसियों पर निशाना साधते हुए  तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पर मुट्ठी भर कुलीन लोगों का कब्जा हो गया है, जिनमें से कई ने कभी चुनाव नहीं लड़ा है और राज्यसभा उनकी पनाहगाह बन गयी है.

राजीव गांधी की कैबिनेट का हिस्सा रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश में किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए जब  कुछ महीनों में मोदी के न्यू इंडिया में एक नया संविधान नागपुर में तैयार होगा और उसमें एक राष्ट्र, एक चुनाव और एक नेता का प्रावधान होगा. कहा कि  मोदी चीन के शी जिनपिंग का अनुकरण कर रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने बुधवार को कहा था कि मोदी के शासन का मॉडल पूरी तरह नकारात्मक गाथा नहीं है.  मोदी के काम के महत्व को स्वीकार नहीं करने और हर समय उन्हें खलनायक की तरह पेश करने से कुछ हासिल नहीं होने वाला है.  रमेश के इस रुख का सिंघवी और थरूर ने समर्थन किया था, जिन्होंने कहा था कि सही काम करने के लिए प्रधानमंत्री की प्रशंसा की जानी चाहिए

इसे भी पढ़ें –  NRC में नाम दर्ज करवाने के लिए मुसलमानों से ज्यादा हिंदुओं ने किया फर्जीवाड़ा, RSS ने किया इनकार

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like