न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मलिक्कार्जुन खड़गे की नजर में हिटलर हैं मोदी, कहा, भाजपा तानाशाही लाना चाहती है  

एनडीए के शासन में देश की स्थिति बिगड़ती जा रही है लेकिन कांग्रेस आरएसएस, भाजपा और मोदी को उसी तरह से संविधान को नष्ट नहीं करने देगी जैसे अन्य संस्थानों को तबाह किया जा रहा है.

27

Mumbai : कांग्रेस के नेता मलिक्कार्जुन खड़गे को पीएम मोदी एडोल्फ हिटलर नजर आ रहे हैं. बता दें कि लोकसभा में कांग्रेस के नेता मलिक्कार्जुन खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी भारत के साथ वही करना चाहते हैं जो तानाशाह एडोल्फ हिटलर ने जर्मनी के साथ किया था. कर्नाटक से सांसद खड़गे रविवार को बांद्रा में मुंबई कांग्रेस की ओर से आयोजित संविधान बचाव परिषद में अपनी बात रख रहे थे. खड़गे ने कहा कि एनडीए के शासन में देश की स्थिति बिगड़ती जा रही है लेकिन कांग्रेस आरएसएस, भाजपा और मोदी को उसी तरह से संविधान को नष्ट नहीं करने देगी जैसे अन्य संस्थानों को तबाह किया जा रहा है.  इस क्रम में खड़गे ने कहा, संविधान का संबंध किसी खास जाति, धर्म या समुदाय से नहीं है, बल्कि समान रूप से हर एक भारतीय से है.  उन्होंने पूछा कि संसदीय लोकतंत्र में स्वतंत्रता के किस अधिकार का भाजपा ने सम्मान किया है?  कहा कि भाजपा चार साल में सही दिशा में चार कदम भरी नहीं चल सकी है.  भाजपा के पास कांग्रेस पर उंगली उठाने और हमसे यह पूछने का कोई अधिकार नहीं है कि हमने पिछले 70 साल में क्या किया.

इसे भी पढ़ें: राज बब्बर के बयान पर शाह का पलटवार, नक्सलवाद पर अपना रूख स्पष्ट करें राहुल गांधी  

भाजपा ने अभिव्यक्ति की स्वंत्रता को नष्ट कर दिया है

मलिक्कार्जुन खड़गे ने दावा किया कि जब से भाजपा सत्ता में आयी है तब से इसने अभिव्यक्ति की स्वंत्रता को नष्ट कर दिया है और लगातार प्रेस पर अंकुश लगा रही है.  भाजपा देश में तानाशाही लाना चाह रही है.  प्रधानमंत्री मोदी भारत के साथ वही करना चाहते हैं जो एडोल्फ हिटलर ने जर्मनी के साथ किया था.  कहा कि संविधान खतरे में है और हमें इसे तबाह करने की भाजपा की कोशिश से लड़ने की जरूरत है. इस अवसर पर मुंबई कांग्रेस प्रमुख संजय निरूपम ने कहा कि देश की नींव को बनाने वाले सिद्धांतों पर लगातार हमले हो रहे हैं.   भारत का संविधान देश की आत्मा है जिसकी हत्या की जा रही है.  कांग्रेस सांसद हुसैन दलवई ने कहा कि संविधान की रक्षा करने से ही देश महफूज रहेगा.

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ : नक्सलियों को क्रांतिकारी बताया राज बब्बर ने, कहा , नक्सल आंदोलन अधिकारों को लेकर शुरू…

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: