न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गरीब,किसान और बेरोजगारों को ठगने का काम किया है मोदी ने : आरपीएन सिंह

35

Deoghar :  देवघर में कांग्रेस पार्टी ने देश बचाओ कांग्रेस लाओ का नारा देते हुए संताल परगना प्रमंडल स्तरीय महारैली का आयोजन किया. रैली में झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार, आलमगीर आलम, जलेश्वर महतो, विधायक बादल पत्रलेख, विधायक इरफान अंसारी, कृष्णानंद झा, बजरंगी प्रसाद यादव, फुरकान अंसारी, संजय मुन्नम सहित पार्टी के कई वरीय नेताओ ने रैली को संबोधित किया.

लक्ष्य केवल भाजपा को हटाना

मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सूबे के मुखिया बच्चों को मध्यान भोजन में दिए जाने वाले 3 अंडा की जगह 2 अंडा देने का निर्देश देकर, यह साबित किया कि वे अंडा चोर हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा केवल व्यपारियों की पार्टी बन कर रह गई है. जिस देश का राजा व्यपारी होता है वहां की जनता भिखारी हो जाती है. उन्होंने गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि अभी तो वे अपने पैर धुलाकर पिला रहे है, अगर ये सूट वाले फिर से जीते तो अब वे बूट से पानी पिलाएंगे. उन्होंने लोगों से कहा कि इस महागठबंधन में टिकट चाहे जिसे भी मिले, लक्ष्य केवल भाजपा को हटाना होना है.

परिवर्तन की लहर पूरे देश में

SMILE

वहीं प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा कि मोदी जी की सरकार केवल जुमलेबाजी की सरकार बन कर रह गयी. 5 वर्षों में इनकी सरकार ने देश के किसान, गरीब और बेरोजगारों को ठगने का काम किया है. इस कारण ऐसे व्यक्ति को भगवान राम भी माफ नही करेंगे. उन्होंने कहा कि परिवर्तन की लहर पूरे देश में चल चुकी है और लोगों ने कांग्रेस लाओ देश बचाव का ठान लिया है. इस रैली के दौरान लगातार वरीय नेता, विधायकगण और कार्यकर्ताओं ने गोड्डा लोकसभा सीट पर कांग्रेस का प्रत्याशी देने की मांग करते रहे.

रैली में राजेश ठाकुर, श्यामल किशोर, मणिशंकर, बिंदु मंडल, सुल्तान अहमद, निरंजन सिन्हा सहित संताल परगना प्रमंडल के देवघर, गोड्डा, साहिबगंज, पाकुड़, दुमका और जामताड़ा जिले के जिला अध्यक्ष सहित हजारों महिला-पुरुष कार्यकर्ता मौजूद रहे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: