न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

  मोदी सरकार ने देश की वैश्विक प्रतिष्ठा को धूमिल कर दिया : कांग्रेस

दुनिया के कई प्रमुख अर्थशास्त्रियों द्वारा भारत के आर्थिक विकास से जुड़े आंकड़ों में राजनीतिक हस्तक्षेप को लेकर चिंता जताये जाने के बाद कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है

47

NewDelhi :  दुनिया के कई प्रमुख अर्थशास्त्रियों द्वारा भारत के आर्थिक विकास से जुड़े आंकड़ों में राजनीतिक हस्तक्षेप को लेकर चिंता जताये जाने के बाद कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. बता दें कि कांग्रेस ने मोदी सरकार पर देश की वैश्विक प्रतिष्ठा को धूमिल करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस ने कहा कि जनता को मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करना चाहिए. इस संबंध में कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा,  भारत की वैश्विक प्रतिष्ठा एवं विश्वसनीयता को किसी ने भी मोदी सरकार से ज्यादा आघात नहीं पहुंचाया.  कहा कि 108 अंतरराष्ट्रीय अर्थशास्त्री एवं समाज शास्त्री चिंतित हैं और आपको भी चिंतित होना चाहिए’. उस पार्टी को सत्ता से बाहर करिये जो आंकड़ों में छेड़छाड़ करके अपनी व्यापक विफलताओं को छिपाती है. खबरों के अनुसार अर्थशास्त्रियों और समाज शास्त्रियों ने आर्थिक आंकड़ों में राजनीतिक हस्तक्षेप को लेकर चिंता जतायी है.

कुल 108 विशेषज्ञों ने एक संयुक्त बयान में सांख्यिकी संगठनों की संस्थागत स्वतंत्रता बहाल करने का आह्वान किया है.  बता दें कि कांग्रेस लगातार पीएम मोदी पर हमलावर है. पिछले दिनों पंजाब नेशनल बैंक धोखाधड़ी मामले में आरोपी नीरव मोदी के लंदन में रहने और वहां की सड़कों पर सरेआम घूमने से जुड़ी खबर को लेकर कांग्रेस ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था और आरोप लगाया कि हजारों करोड़ रुपये लूटकर ऐशगाह में जिंदगी बिताना इस सरकार में ही मुमकिन है.

Trade Friends
WH MART 1
इसे भी पढ़ेंः SC ने वीवीपैट को लेकर 21 विपक्षी दलों की याचिका पर चुनाव आयोग को भेजा नोटिस

 

इसे भी पढ़ेंः माकपा और भाजपा-आरएसएस हिंसा फैलाते हैं, मोदी अंबानी या नीरव मोदी की सुनते हैं : राहुल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like