West Bengal

केंद्र की मोदी सरकार ने विकास का कुछ काम नहीं किया है : मंत्री मलय घटक

Puruliya : पुरुलिया जिले में एक जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे राज्य के श्रम तथा कानून मंत्री मलय घटक ने केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला. इस जनसभा के दौरान मलय घटक ने कहा कि मोदी सरकार ने बेटी बचाओ का नारा दिया था लेकिन पुरूलिया में एक भी बेटी लाभान्वित नहीं हुई है.

Advt

वही ममता दीदी ने कन्याश्री के नाम से लाखों युवतियों को लाभ पहुंचाया है. उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार के नेताओ ने झूठ बोलकर यहां से जीत हासिल की है. आज केन्द्र सरकार ने रिर्जव बैंक से एक लाख 76 हजार करोड़ रुपये निकाल कर बैंको को नष्ट करने का काम किया है. उन्होंने विकास का कोई काम नहीं किया है.

इसे भी पढ़ेंः #Life_Science सांपों के बारे में बच्चों को पढ़ायेगी पश्चिम बंगाल सरकार, तैयार हुआ सिलेबस

तीन विधानसभा में उपचुनाव को लेकर दोनों दलों ने किये दावे

वहीं दूसरी ओर राज्य की तीन विधानसभाओं में होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा नेता मुकुल राय ने दावा किया है तीनों सीटों पर भाजपा उम्मीदवार भारी मतों से विजय हासिल करेंगे. पुरुलिया दौरे पर आये भाजपा नेता मुकुल राय ने दावा किया है भाजपा सरकार जिन-जिन चीजों का वादा करती है, उसे पूरा करती है.

जिन वादों को पूरा नहीं किया गया है, उसे धीरे-धीरे पूरा किया जा रहा है. यह राज्य की जनता के साथ-साथ पूरी देश के जनता देख रही है. इस राज्य में पुलिस व्यवस्था चल रही है. भाजपा नेता एवं कार्यकर्ताओं को झूठे नारकोटिक मामला में फंसाकर जेल में भरा जा रहा है.

पूरे राज्य में अशांति फैली हुई है. इन सबों को देखते हुए इस बार राज्य के तीन उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवारों को जनता भारी मतों से विजय हासिल करायेगी. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का निर्णय गणतंत्र की जीत है. इस राय से देश में विकास एवं भाईचारा बढ़ेगा. हालांकि तृणमूल नेता जय बनर्जी ने दावा किया है भाजपा नेता मुकुल राय दिन में सपने देख रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः #EconomicSlowdown: एसबीआइ ने भी अपनी रिपोर्ट में कहा- आर्थिक वृद्धि दर 5 प्रतिशत रहने की आशंका

Advt

Related Articles

Back to top button