न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अयोध्या मामले में मोदी हुए कांग्रेस पर हमलावर, कहा जजों को डरा रही है कांग्रेस

सुप्रीम कोर्ट अयोध्या पर लोगों की बात सुनकर फैसला करना चाहता है कि लेकिन कांग्रेस महाभियोग लाकर सुप्रीम कोर्ट के जजों को डरा रही है

22

Alwar : प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्थान के अलवर में कांग्रेस पर हमलावर होते हुए राम मंदिर का मुददा उठाया.  पीएम ने सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामला टालने और जातिवाद फैलाने का आरोप कांग्रेस पर मढ़ा. पीएम मोदी ने अयोध्या मामले के संदर्भ में आरोप लगाया कि कांग्रेस खतरनाक खेल कर रही है. कहा कि सुप्रीम कोर्ट अयोध्या पर लोगों की बात सुनकर फैसला करना चाहता है कि लेकिन कांग्रेस महाभियोग लाकर सुप्रीम कोर्ट के जजों को डरा रही है.   मोदी ने अयोध्या का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस न्याय प्रक्रिया में दखल देती है .  मोदी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने ही सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर पर सुनवाई टालने को कहा था. बता दें कि कांग्रेस नेता और सीनियर वकील कपिल सिब्बल ने सुन्नी वक्फ बोर्ड की तरफ से पेश होते हुए सुप्रीम कोर्ट में 2019 चुनाव तक मंदिर मुद्दे पर सुनवाई टालने की अपील की थी.  पीएम मोदी यहीं नहीं रुके उन्होंने कांग्रेस पर जातिवाद फैलाने का आरोप भी लगाया . मोदी ने अयोध्या का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस न्याय प्रक्रिया में दखल देती है .  मोदी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने ही सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर पर सुनवाई टालने को कहा था. बता दें कि कांग्रेस नेता और सीनियर वकील कपिल सिब्बल ने सुन्नी वक्फ बोर्ड की तरफ से पेश होते हुए सुप्रीम कोर्ट में 2019 चुनाव तक मंदिर मुद्दे पर सुनवाई टालने की अपील की थी.  पीएम मोदी यहीं नहीं रुके उन्होंने कांग्रेस पर जातिवाद फैलाने का आरोप भी लगाया .

इस क्रम में पीएम मोदी ने कहा कि राज्यसभा में अपनी ताकत दिखाकर कांग्रेस अयोध्या पर अपने पक्ष में फैसला चाहती है. इसलिए मैं कहता हूं कि सुप्रीम कोर्ट के जज कांग्रेस के खेल से डरे नहीं. कहा कि कांग्रेस का न्यायिक प्रक्रिया में दखल देने का पुराना खेल है.   कांग्रेस पर जातिवाद फैलाने का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस अहंकारी पार्टी है, वह जातिवाद फैलाती है. उनकी रगों में नफ़रत दौड़ती है. उनके दिग्गज नेता भी जातिवाद की बात करते हैं. मोदी ने कहा कि कांग्रेस के दिग्गज नेता ने मेरी जाति को लेकर हमला बोला. जब लोगों ने इस पर नाराजगी जताई तो उनके आलाकमान ने नेता को सस्पेंड कर दिया. लेकिन कुछ दिन बाद ही उस नेता को वापस गले लगा लिया गया.

कांग्रेस के नेता मेरी जाति पर हमला बोलते हैं

silk_park

पीएम ने कहा कि कांग्रेस के नेता तरह-तरह की भाषा इस्तेमाल करते हैं. मेरी जाति पर हमला बोलते हैं. उन्हें कुछ समझ नहीं आता और बोलने के लिए नहीं बचता तो जाति पर बोलते हैं. चुनावी सभा में पीएम मोदी मंडल कमीशन को लेकर भी कांग्रेस पर हमलावर हुई.  कहा कि जब संसद में मंडल कमीशन का मामला आया तो सबसे ज्यादा जहर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने उगला. उनकी बातें आज भी संसद में गूंजती है.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता का वीडियो वायरल हुआ है. उसमें लोग कांग्रेस के नेता के सामने भारत माता जय का नारा लगाते हैं तो नेता उन्हें कहते हैं कि भारत माता कि जय नहीं सोनिया गांधी की जय बोलो. पीएम मोदी ने वन रैंक वन पेंशन को लेकर कहा कि कांग्रेस ने 40 साल लगा दिये लेकिन जवानों को पेंशन नहीं दे पायी.

हमारी सरकार आते ही हमने सैनिकों के लिए वन रैंक वन पेंशन ले आये बता दें कि राजस्थान के अलवर के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के विदिशा और जबलपुर में सभाएं करेंगे. जानकारी के अनुसार विदिशा में शाम 5.30 बजे मिर्जापुर नयी मंडी में मोदी की सभा होगी.  जबलपुर के गैरिसन ग्राउंड पर शाम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभा करेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: