न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

वाराणसी पहुंचे मोदी, बाबा विश्वनाथ का लेंगे आशीर्वाद-प्रचंड जीत के लिए जनता का करेंगे धन्यवाद

827

Varanasi: बहुमत के विजयी रथ पर सवार होकर नरेंद्र मोदी दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं. 30 मई को होनेवाले शपय ग्रहण समारोह से पहले सोमवार को पीएम मोदी अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हैं.

लोकसभा चुनाव में 4.79 लाख वोटों के अंतर से वाराणसी लोकसभा सीट जीतने के बाद पीएम मोदी की ये पहली यात्रा है.

Sport House

अपने वाराणसी दौरे के दौरान नरेंद्र मोदी विश्व प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. और वहां की जनता को प्रचंड जीत के लिए धन्यवाद कहेंगे.

इसे भी पढ़ेंःबेहाल है राज्य का सबसे बड़ा अस्पताल रिम्स, अब तो आईसीयू को भी खुद ऑक्सीजन की जरूरत

जनता को थैक्यू कहने पहुंचे मोदी

पीएम मोदी का काफिला शहर के कई हिस्सों से होकर गुजरेगा. बाबा काशी विश्वनाथ की मंदिर में पूजा करने के बाद मोदी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

Mayfair 2-1-2020

इसे लेकर पीएम मोदी ने शनिवार को ट्वीट भी किया था. इसमें उन्होंने लिखा था, ”मां से आशीर्वाद लेने कल गुजरात जाऊंगा. मुझ पर फिर से विश्वास जताने के लिए मैं काशी की महान भूमि के लोगों का आभार व्यक्त करने जाऊंगा.” नरेंद्र मोदी 30 मई को शाम 7 बजे दोबारा प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे.

जैसी जानकारी मिली है उसके मुताबिक नरेंद्र मोदी करीब 10.35 बजे काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचेंगे. और 11.05 बजे तक वह मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे.

इसे भी पढ़ेंःलातेहारः SDO सह LRDC जयप्रकाश झा समेत पांच रेवेन्यू अफसरों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, जमीन का फर्जी दस्तावेज तैयार कर हड़प ली दिव्यांग की राशि

इसके बाद 11:55 बजे पीएम मोदी टीएफसी हेलीपैड से दीनदयाल हस्तकला संकुल पहुंचेंगे, जहां 12 बजे से लेकर 1 बजे तक वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. और दिन के 1.40 बजे वह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

इधर प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद काशी विश्वनाथ मंदिर जाकर सारी तैयारियों का जायजा लिया.

लोकसभा 2019 चुनाव में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला है. बीजेपी अपने बल पर 303 सीटें जीत कर आय़ी है. वहीं एनडीए को 353 सीट मिली है. जबकि पीएम मोदी 4.79 लाख वोटों के अंतर से वाराणसी सीट से जीते हैं.

इसे भी पढ़ेंःगुमला : जैप हवलदार ने खुद को मारी गोली, मौत

SP Deoghar

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like