न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#MobLynching :  प्रतिबंधित पशु काटने के आरोप में भीड़ ने तीन लोगों की पिटाई की, एक की मौत 

मृतक की पहचान लापुंग थाना के गोपालपुर गांव के रहने वाले  कलंतुस बारला के रूप में हुई है.

428

Khunti  :  कर्रा थाना क्षेत्र के जलटंडा सुआरी गांव में रविवार को भीड़ के द्वारा प्रतिबंधित पशु काटने के आरोप में तीन लोगों की पिटाई कर दी गयी. ग्रामीणों के द्वारा की गयी पिटाई में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक व्यक्ति की पहचान लापुंग थाना के गोपालपुर गांव के रहने वाले  कलंतुस बारला के रूप में हुई है.

ग्रामीणों के द्वारा की गयी पिटाई में घायल फिलीप होरो और फागु कच्छप का इलाज रिम्स में चल रहा है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर वरीय पुलिस अधिकारी पहुंच कर स्थिति पर नजर बनाये हुए हैं और कैंप कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- रांची: प्रतिबंधित संगठन #Al-Qaeda का मोस्ट वांटेड आतंकी कलीमउद्दीन गिरफ्तार, DGP ने टीम को दी बधाई

ग्रामीणों की उग्र भीड़ ने किया हमला

मिली जानकारी के अनुसार कर्रा थाना क्षेत्र के जलटंडा सुआरी गांव के ग्रामीणों को सूचना मिली कि नदी किनारे प्रतिबंधित पशु को काटा जा रहा है. लगातार मिल रही सूचना पर आसपास के ग्रामीण एकजुट होकर जैसे ही नदी किनारे पहुंचे,  कुछ लोग प्रतिबंधित पशु को काटते हुए पाये गये. इसके बाद  उग्र भीड़ ने तीन लोगों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई करने लगे.

सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर बीच बचाव कर  तीनों घायल युवकों को अपने कब्जे में ले लिया.तीनों घायलों को लेकर प्राथमिक उपचार के लिए कर्रा लाया गया.  जहां से बेहतर इलाज के लिए   रिम्स रेफर किया गया. रिम्स में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गयी

इसे भी पढ़ें : #RSS प्रचारक ने कड़िया मुंडा को लिखा #letter, जतायी आशंका-‘आंतरिक अलगाववाद के नये केंद्र हो सकते हैं जनजातीय क्षेत्र’

पुलिस ने कई संदिग्ध व्यक्तियों को लिया हिरासत में

भीड़ के द्वारा तीन लोगों की पिटाई करने के मामले में पुलिस ने कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है. घटना के बाद पुलिस के वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं. अन्य संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

इसे भी पढ़ें : #JharkhandElection: विपक्षी दलों पर मनोवैज्ञानिक दबाव बना आसान जीत तलाश रही बीजेपी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like