न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#MobLynching : MMIC अभिजित ने मृतक के परिवार को घर और नौकरी का दिया आश्वासन

592

Asansol : जिला तृणमूल महासचिव सह मेयर परिषद सदस्य क्रीड़ा व संस्कृति अभिजीत घटक ने शुक्रवार की संध्या रेलपार बाबू तालाब पावर हाउस स्थित मृतक असलम खान के आवास पर जाकर परिजनों से मुलाकात की और परिजनों को ढाढ़स बंधाया.

घटक को देखते ही मृतक की मां के आंखों से आंसू बह निकले और वह सुबक-सुबक कर रोने लगी. उन्होंने कहा कि मेरे बेकसूर बेटे ने किसी का क्या बिगाड़ा था कि उसकी इतनी निर्ममता से पिटाई की गयी. असलम अपने पीछे वृद्ध मां, पत्नी, एक बच्चा और छह बहनें छोड गया है. उसके जाने से घरवालों के समक्ष आजीविका की समस्या खड़ी हो गयी है.

Trade Friends

इसे भी पढ़ें : #Dhullu तेरे कारण : SSP से मिले बियाडा के पूर्व अध्यक्ष, कहा- मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं बाघमारा MLA

Related Posts

Murshidabad :  पुलिस ने रोकी सांसद अधीर रंजन चौधरी की गाड़ी

गुरुवार को कांग्रेस सांसद अधीर चौधरी घटनास्थल का दौरा करने गये. इस दौरान सालार थाने की पुलिस ने सांसद अधीर रंजन चौधरी के गाड़ी को रोक दिया

WH MART 1

घटक ने परिजनों को दुख की घडी में साहस बरतने को कहा. परिजनों के रहने की व्यवस्था और मृतक के आश्रित को एक नौकरी की व्यवस्था करने का आश्वासन दिया.

उन्होंने घटना को बेहद दुखद बताते हुए कहा कि प्रशासन ऐसी घटनाओं पर रोक लगाये और आरोपियों से सख्ती से निबटने को कहा. वार्ड पार्षद नूर रफत परवीन, मोहम्मद शाहिद, मोहम्मद उसमान, शंतू दां आदि उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें : गिरिडीह : अपराधियों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कस्टमर सर्विस सेंटर से दो लाख लूटे  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like