न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मनसे प्रमुख के बेटे की शादीः राहुल गांधी को निमंत्रण, पीएम मोदी को न्योता नहीं

1,886

Mumbai: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और कांग्रेस के बीच इनदिनों नजदिकियां बढ़ रही हैं. ऐसी चर्चा गरम है, इन चर्चाओं को हवा दी है, मनसे प्रमुख राज ठाकरे के बेटे की होनेवाली शादी ने. दरअसल, 27 जनवरी को राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की शादी है. बताया जा रहा है कि ठाकरे ने इस शादी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को निमंत्रण दिया है. लेकिन गेस्ट लिस्ट में पीएम मोदी का नाम नहीं है.

राहुल समेत कांग्रेस के कई नेताओं को न्योता

नेटवर्क 18 की खबर के मुताबिक, राज ठाकरे खुद दिल्ली में राहुल गांधी से मिलने वाले थे. लेकिन, उन्होंने बाद में अपनी जगह अपने दो सचिवों हर्षल देशपांडे और मनोज हेते को भेजाकर राहुल को आमंत्रित किया. साथ ही एनसीपी प्रमुख शरद पवार को भी शादी में आमंत्रित किया गया है. इसके अलावे सुशील कुमार शिंदे, पृथ्वीराज चव्हाण और मिलिंद देवरा को आमंत्रित किया है. वहीं एनसीपी से उन्होंने अजित पवार, सुनील ठाकरे, जयंत पाटिल,छगन भुजबल और धनंजय मुंडे को निमंत्रण पत्र भेजा है.

हालांकि, मीडिया में आयी खबरों के मुताबिक, कांग्रेस ने राज ठाकरे की पार्टी के साथ किसी भी तरह के राजनीतिक तालमेल से इनकार किया है. पार्टी ने राहुल गांधी को निमंत्रण देने के पीछे किसी भी राजनीतिक मंशा से इनकार किया है.

पीएम मोदी को निमंत्रण नहीं

जैसी जानकारी मिल रही है, उसके मुताबिक मनसे प्रमुख ने पीएम नरेंद्र मोदी को निमंत्रण नहीं भेजा है. हालांकि, वो व्यक्तिगत तौर पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस को निमंत्रण देने जाने वाले हैं.

ज्ञात हो कि राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की शादी मिताली से मुंबई में 27 जनवरी को एक सादगी वाले समारोह में होगी. ठाकरे ने कहा है कि यह शादी बहुत ही साधारण तरीके से होगी. लेकिन बताया जा रहा है कि शादी में देश के बड़े उद्योगपति, राजनेता और नौकरशाह पहुंचने वाले हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: