JamshedpurJharkhand

विधायक सरयू राय ने बागुनहातु क्षेत्र का किया दौरा, लोगों को सफाई के प्रति किया जागरुक

Jamshedpur : विधायक सरयू राय ने जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति के विशेष पदाधिकारी कृष्ण कुमार के साथ बागुनहातु क्षेत्र का दौरा किया. निरीक्षण के दौरान लोगों को साफ-सफाई के प्रति जागरुक करने का कार्य भी किया गया. मैदान के कोने में कुछ लोगों द्वारा गन्दगी फैलाई जा रही थी. जिसे साफ कर लोगों से अपील की कि कूड़े को घर-घर कूड़ा उठाव की गाड़ी को ही दें.  उन्होंने क्षेत्र के घर से घर कूड़ा उठाव पर्यवेक्षक राहुल कुमार को हर घर को इस सेवा से जोड़ने का निर्देश दिया ताकि बस्ती में कहीं भी सड़क किनारे या नाली में कोई कूड़ा न फेंके.

लोगों से मुखातिब होते हुए विधायक सरयू राय ने बागुनहातु को साफ-सुथरा क्षेत्र की क्षवि बनाने के लिए कहा. इसके लिए हर संभव मदद करने की बात कही. भ्रमण के दौरान बागुनहातु स्थित सूखा तालाब के जीर्णोद्धार की मांग स्थानीय लोगों ने विधायक से की. विशेष पदाधिकारी ने बताया कि इसकी योजना की स्वीकृत ली जा चुकी है. तकनीकी स्वीकृति मिलते ही सौंदर्याीकरण का कार्य प्रारंभ किया जाएगा. विधायक ने सभी टूटी हुई नालियों को जल्द से जल्द दुरुस्त करने पर जोर दिया. वहां मौजूद कनीय अभियंता नितेश कुमार ने इसे जल्द पूरा कर लेने की बात की. हनुमान मंदिर समीप स्थित सामुदायिक भवन का जीर्णोद्धार करने का दिशा-निर्देश भी दिया गया.

इसे भी पढ़ें: चाईबासा : राष्ट्रीय लोक अदालत में 2579 वादों का हुआ निपटारा, एक करोड़ 72 लाख से ज्यादा की राशि का हुआ समायोजन

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button