JamshedpurJharkhandLead News

विधायक सरयू राय के ऑफिस में तोड़फोड़, सरयू ने कहा- नस दबने से निकाल रहे भड़ास

जमशेदपुर में स्थानीय लोगों का मौन जुलूस

विज्ञापन

Jamshedpur: विधायक सरयू राय के जमशेदपुर स्थित कार्यालय में तोड़फोड़ हुई है. 4 नवंबर को वे शाम पांच बजे तक वे बारीडीह स्थित अपने कार्यालय थे. वहां से उनके निकलने के बाद पांच लोग पिस्टल के साथ कार्यालय में घुस आये. एक कंप्यूटर ऑपरटेर उस दौरान वहां था. उसके साथ मारपीट की गयी. इसके सात ही कार्यालय में रखे टेबल-कुर्सी को उलट दिये. इस घटना के विरोध में गुरुवार को बारीडीह में विधायक समर्थक और स्थानीय लोग मौन जुलूस निकाल रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:भागलपुर : गंगा नदी में यात्रियों से भरी नाव पलटने से एक की मौत,  कई लापता, रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन जारी

नस दबाने से हो रहा दर्द

तोड़फोड़ की घटना के बाद सरयू राय के ऑफिस का हाल

कार्यालय में तोड़फोड़ की खबर के बाद सरयू राय कार्यालय पहुंचे. पत्रकारों से बातचीत में सरयू ने कहा कि उनके कारण किसी की कोई नस दब गयी होगी. इससे उन्हें दर्द हो रहा है. कार्यालय में घुसकर की गयी मारपीट के जरिये प्रभावित लोग अपनी भड़ास उतार रहे हैं. हालांकि उन्होंने खुलकर किसी का नाम नहीं लिया.

इसे भी पढ़ें:अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव: जो बाइडेन जीत के करीब, ट्रंप कानूनी लड़ाई पर आमादा

जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार इस मामले पर सिदगोड़ा थाना की पुलिस अपने स्तर से जांच करने में लग गयी है. हालांकि सरयू राय ने थाना में प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी है. पुलिस ने उनसे लिखित शिकायत दर्ज कराने को कहा था. फिलहाल इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस कार्यालय के आसपास लगे सीसीटीवी को खंगालने में लगी है. साथ ही स्थानीय लोगों से जानकारी ली जा रही है.

इसे भी पढ़ें:रांची : अपर बाजार के मंदिर में तोड़ा गया शिवलिंग, हुआ बवाल, विरोध में दुकानदारों ने गिराये शटर

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: