न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

विधायक संजीव सिंह की कोर्ट में पेशी, राजनीति‍ पर कहा, उनका परिवार बीजेपी के साथ

 शुक्रवार को संजीव सिंह की कोर्ट में पेशी हुई.  पेशी के दौरान बीजेपी विधायक ने कहा कि हाल ही में उनकी पत्नी रागिनी सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है.

58

Dhanbad :  बीजेपी के झरिया से विधायक संजीव सिंह ने कहा कि उनका परिवार और उनके समर्थक बीजेपी के साथ है. वहीं, अपने भाई सिद्धार्थ गौतम के धनबाद लोकसभा सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में खड़े होने के सवाल पर उन्होंने साफ तौर से कहा कि वह अपना राजनीतिक भविष्य तलाश रहे हैं. यह  जानकारी देते हुए संजीव सिंह ने यह भी कहा कि हमारा परिवार हमेशा से बीजेपी के साथ था और आज भी बीजेपी के साथ ही खड़ा है . बता दें कि बीजेपी के झरिया  विधायक संजीव सिंह डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड मामले में जेल में बंद है .

इसे भी पढ़ें – जामताड़ा : कोयला जब्त हुआ, गिरफ्तारी का आदेश भी, खुला घूम रहा माफिया, अवैध कारोबार फिर से शुरु

रागिनी सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

hosp3

आज शुक्रवार को संजीव सिंह समेत अन्य आरोपियों की कोर्ट में पेशी हुई. कोर्ट में पेशी के दौरान बीजेपी विधायक ने कहा कि हाल ही में उनकी पत्नी रागिनी सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. संजीव ने कहा, धनबाद लोकसभा प्रत्याशी पीएन सिंह के लिए उनकी पत्नी रागिनी प्रचार करेगी.

इस क्रम में संजीव ने अपने छोटे भाई सिद्धार्थ गौतम के धनबाद लोकसभा सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में खड़े होने के सवाल पर कहा कि उनकी भी राजनीतिक इच्छा है और वह अपना राजनीतिक भविष्य सोच रहे हैं.

 इसे भी पढ़ें – पलामू में बीजेपी चुनाव कार्यालय विस्फोट के पीछे राजद : BJP

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: