न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भूलने की बीमारी की शिकायत पर झरिया विधायक संजीव सिंह को कड़ी सुरक्षा में भेजा गया रिनपास

धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर की हत्या के मामले में धनबाद मंडल कारा में बंद हैं बीजेपी विधायक

1,472

Dhanbad: धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड मामले में 20 माह से जेल में बंद झरिया विधायक संजीव सिंह को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रांची के रिनपास भेजा गया. बीजेपी विधायक को भूलने की एमनेशिया नाम की बीमारी की जांच के लिए रिनपास भेजा गया. मेडिकल जांच पूरी होने के बाद संजीव सिंह को फिर धनबाद लाया जाएगा. ज्ञात हो कि विधायक संजीव सिंह का इलाज कर रहे मेडिकल बोर्ड ने कुछ जरूरी टेस्ट के लिए उन्हें रांची रिनपास ले जाने की सलाह दी थी.

कोर्ट के आदेश पर दोबारा धनबाद जेल में शिफ्ट किया गया था संजीव सिंह
गौरतलब है कि अप्रैल 2017 से संजीव सिंह धनबाद जेल में बंद हैं. इस दौरान संजीव सिंह को कुछ दिनों के लिए सुरक्षा कारणों से धनबाद जेल से बिरसा मुंडा कारा रांची शिफ्ट किया गया था. फिर कोर्ट के आदेश पर दोबारा धनबाद जेल लाया गया था. बाद में जेल में रहने के ही दौरान विधायक संजीव सिंह को भूलने की बीमारी एमनेशिया हुई.

मेडिकल बोर्ड ने की थी स्वास्थ्य की जांच

पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड में धनबाद मंडल कारा में बंद विधायक संजीव सिंह को कुछ दिनों से सिर में दर्द की तकलीफ हो रही है. जिसके बाद शुक्रवार को मेडिकल बोर्ड ने उनके स्वास्थ्य की जांच की थी. विधायक की स्वास्थ्य जांच के लिए सिविल सर्जन डॉ जेसी दास के नेतृत्व में मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया था. शुक्रवार को मेडिकल बोर्ड में शामिल सिविल सर्जन सहित पीएमसीएच मेडिसिन विभाग के डॉक्टर जेल पहुंचे थे.

उल्लेखनीय है कि 21 मार्च 2017 को पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार लोगों की धनबाद में हुई हत्या के मामले में विधायक संजीव सिंह समेत चार लोगों को आरोप बनाया गया है. इसी मामले में संजीव सिंह जेल में बंद हैं.

जानिए राज्य सचिवालय में कितने पद हैं रिक्त

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: