JharkhandRanchi

विधायक कुणाल षाडंगी की ट्विटर पर अपील – कैंसर पीड़ित मो. हाफिज की करें मदद

Ranchi :  बहरागोड़ा से जेएमएम विधायक कुणाल षाडंगी ने कैंसर से पीड़ित मो. हाफिज की मदद की अपील की है. कुणाल षाडंगी ने ट्विट करके कैंसर पीड़ित को मदद करने की अपील की है. दरअसल हाफिज पूर्वी सिंहभूम जिले के सोनाहातु पंचायत के मुटुरखाम के मूल निवासी हैं. उनका इलाज ओडिशा के कटक स्थित कैंसर अस्पताल में चल रहा है.

इस बारे में अपने ट्विटर हैंडल पर विधायक ने कहा है कि, उनके बहरागोड़ा विधानसभा में मो. हाफिज इन दिनों कैंसर से लड़ रहे हैं. उनलोगों से हर स्तर से इलाज के लिए संसाधन जुटाने की कोशिश की, लेकिन अभी और आर्थिक मदद की जरूरत है.

ऐसे में जरूरी है कि लोग अपनी उदारता का परिचय देते हुए आगे आए. विधायक कुणाल ने कैंसर पीड़ित की मदद के लिए अधिक से अधिक फंड जुटाने की अपील की है.

इसे भी पढ़ें – धनबादः कीर्ति आजाद का विरोध, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिखाये काले झंडे

पीड़ित  ने लगायी गुहार

कैंसर पीड़ित मो. हाफिज ने कहा है कि कैंसर के इलाजमें काफी खर्च हो रहा है. साथ ही अपना दुख प्रकट करते हुए कहा कि उनके इलाज के लिए परिवार के सदस्यों ने गहने, चारपहिया वाहन समेत अन्य सामानों तक को भी बेच दिया. लेकिन इसके बावजूद भी उनके समक्ष आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया है. इससे आगे के इलाज भी नहीं करा पा रहे हैं.

मो. हाफिज ने कहा कि आर्थिक मदद के लिए हर संभव जगह पर गुहार लगायी. लेकिन कहीं से भी कोई मदद नहीं मिली. हाफिज ने बताया कि इलाज के लिए दो लाख रूपये की जरूरत है.

परिवार के सभी सदस्य लोगों से रास्ते में भिक्षाटन कर रुपये इकट्ठा कर रहे हैं. लेकिन अभी तक दो लाख रूपये का इंतजाम नहीं हो पाया.

इसी को देखते हुए बहरागोड़ा से जेएमएम विधायक कुणाल षाडंगी लोगों से अपील कर रहे हैं ताकि कुछ मदद मिल जाये और बीमार मो. हाफिज अपना इलाज करवाकर स्वस्थ हो सकें

इसे भी पढ़ें – मिड डे मील: अब तीन के बजाय सिर्फ दो दिन ही बच्चों को दिया जायेगा अंडा

 

Related Articles

Back to top button