न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चैनपुर क्षेत्र में वोटरों को डरा-धमका रहे हैं विधायक आलोक चौरसिया: केएन त्रिपाठी 

जिला निर्वाचन पदाधिकारी को लिखी चिट्ठी

444

Palamu: पलामू लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में 29 अप्रैल को वोट डाले जायेंगे. वोटिंग से पहले जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र में नक्सलियों द्वारा दस्तक देकर बीजेपी के चुनाव कार्यालय को उड़ाने और पुल निर्माण में लगी मशीनों को जला दिये जाने से यह सीट चर्चा में आ गयी है. पुलिस नक्सलियों की धर-पकड़ में जुटी हुई है. इस बीच डालटनगंज के भाजपा विधायक आलोक चौरसिया पर वोटरों को डराने-धमकाने का आरोप लगाया गया है. साथ ही जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि से चैनपुर के आधा दर्जन से अधिक पंचायतों के बूथों पर केन्द्रीय अर्द्धसैनिक बल की संख्या बढ़ाने की मांग की गयी है.

इसे भी पढ़ें – जामताड़ा : कोयला जब्त हुआ, गिरफ्तारी का आदेश भी, खुला घूम रहा माफिया, अवैध कारोबार फिर से शुरु

पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने लिखी है चिट्ठी

hosp3

पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केएन त्रिपाठी ने पलामू के जिला निर्वाचन पदाधिकारी डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि को इस सिलसिले में चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी में त्रिपाठी ने आरोप लगाया है कि चैनपुर के मझिगांवा, कोशियारा, नरसिंहपुर पथरा, बांसडीह, महुगांवा, तलया बभंडी एवं पतरिया पंचायत क्षेत्रों में घूम-घूम कर वोटरों को डराया-धमकाया जा रहा है. जो स्वस्थ प्रजातंत्र के लिए घातक है.

इसे भी पढ़ें – दलित युवक ने लगाया आरोप- ‘सुनील सिंह जिंदाबाद’ नहीं कहने पर समर्थकों ने पीटा, वोट नहीं देने पर जान से मारने की दी धमकी

विधायक के अलावा किस-किस पर आरोप

पूर्व मंत्री ने विधायक आलोक चौरसिया के अलावा चैनपुर के जिला परिषद सदस्य संटू चौरसिया और संजू चौरसिया पर भी वोटरों को हड़काने का आरोप लगाया है. श्री त्रिपाठी ने कहा है कि चैनपुर के इन इलाकों में विधायक का दबदबा माना जाता है. कई चुनावों में वोटरों को हड़काने की स्थिति बनी रहती है. इस संसदीय चुनाव में भी विधायक आदतन हरकत कर रहे हैं. विधायक इसी इलाके से आते हैं. पूर्व मंत्री ने इन पंचायतों के बूथों पर अतिरिक्त सीआरपीएफ जवान तैनात करने और दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें – विधायक संजीव सिंह की कोर्ट में पेशी, राजनीति‍ पर कहा, उनका परिवार बीजेपी के साथ

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: