Crime NewsJharkhandLead NewsRanchi

सरस्वती प्रतिमा विसर्जन में हत्या का आरोपी मिथुन गिरफ्तार

आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम के बाद थाने का घेराव भी किया

Ranchi: रांची के पिठोरिया थाना क्षेत्र में बुधवार की रात सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी मिथुन को गिरफ्तार कर लिया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पिठोरिया इलाके से गिरफ्तार किया है. ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने गिरफ्तारी की पुष्टि की.

रांची के पिठोरिया इलाके में बुधवार की शाम 45 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. हालांकि, पुलिस इस हत्या को गोलीबारी से जोड़कर नहीं देख रही है.

पुलिस का कहना है कि किसी नुकीले हथियार से प्रहार कर उसकी हत्या की गई है. दरअसल, पिठोरिया थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित नायक मोहल्ले में यह पूरी वारदात हुई है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें : पुलिस की रणनीति में बदलाव, नक्सल विरोधी अभियान में अब बीबीडीएस की टीम भी रहेगी साथ

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

मालूम हो कि नायक मोहल्ले से सरस्वती पूजा का विसर्जन का जुलूस निकला था. विसर्जन जुलूस के निकलने  के दौरान अचानक पारसनाथ बेदिया (45 वर्ष) जमीन पर गिर गया. उसके गिरने के दौरान मौत हो गई.स्थानीय लोगों ने गोलीबारी की बात कही है.

हालांकि, गोली का कोई खोखा बरामद नहीं किया गया है. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास गोली की खोखा तलाश की, लेकिन उसकी बरामदगी नहीं हो सकी. पुलिस ने गुरुवार की सुबह दोबारा घटनास्थल के आसपास गोली का खोखा तलाश की लेकिन गोली का खोखा बरामद नही हुआ है.

स्थानीय लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सड़क जाम किया था वही लोगों को जब जानकारी हुई कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है सड़क से हटने के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने थाना का घेराव किया और आरोपी को देखने की मांग की लेकिन पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया है.

इसे भी पढ़ें : झारखंड में सिनेमा हॉल व अन्य मनोरंजन गृह को सशर्त चालू करने पर विचार, एक-दो दिनों में निर्णय

Related Articles

Back to top button