न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दो दिनों से लापता युवक की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

385

Chakradharpur: चक्रधरपुर पुलिस ने बुधवार सुबह दांती-बेगुना गांव के समीप रेलवे लाइन से 25 वर्षीय युवक का शव बरामद किया. युवक के पॉकेट से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त चाईबासा के बड़ी बाजार कुरैशी मुहल्ला निवासी मोहम्मद साबिर के पुत्र मोहम्मद साहिब उर्फ आकाश के रूप में की गयी है. युवक के शरीर पर कई जगह गहरे जख्म के निशान पाये गये हैं. गांववालों ने रेलवे लाइन के बीच शव देखने के बाद पुलिस को जानकारी दी. पुलिस घटनास्थल से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल ले आयी. बाद में आधार कार्ड से शिनाख्त होने पर मृतक के परिजनों को सूचना देकर चक्रधरपुर बुलाया गया.

इसे भी पढ़ें- यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, आंसूगैस के गोले दागे, कई कांग्रेसी घायल

पिता ने कहा- गोहत्या के खिलाफ आवाज उठाने की वजह से हुई है हत्या

silk_park

दिन के 11 बजे के लगभग मृतक के पिता मोहम्मद साबिर ने अनुमंडल अस्पताल पहुंचकर शव की शिनाख्त की. गाड़ी में रखा शव देखते ही पिता साबिर दहाड़ मारकर रोने लगे. चाईबासा से साथ में आये लोगों ने उन्हें संभाला. रोते हुए साबिर ने कहा कि चाईबासा के कसाई और अंजुमन इस्लामिया के लोगों ने उनके बेटे को मार दिया. बाद में संभलने के बाद थाना प्रभारी गोपीनाथ तिवारी ने अस्पताल परिसर में ही उनसे पूछताछ की. साबिर ने बताया कि साहिब सोमवार से ही गायब था. बुधवार सुबह चक्रधरपुर थाना से घटना की जानकारी मिली. मृतक के पिता साबिर ने बताया कि वे लोग बड़ी बाजार में कुरैशी मुहल्ला में रहते हैं. आसपास रहनेवाले सभी लोग मांस के कारोबार में लिप्त हैं. केवल उनका परिवार अलग है. उन्होंने बताया कि गोहत्या के खिलाफ आवाज उठाने के कारण कई बार विवाद और मारपीट की घटना हो चुकी है. गोहत्या का जब से विरोध किया है, अंजुमन इस्लामिया और इस कारोबार में लिप्त लोग उनके दुश्मन बन गये हैं। घर में हमला से लेकर मारपीट तक कर चुके हैं. साबिर ने शक जताया कि उनके बेटे की हत्या कर शव को रेलवे लाइन में फेंका गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: