LIFESTYLENationalOFFBEAT

#Miss_Scuba_INDIA:  पर्यावरण को बचाने के लिए #Steaffy_Shaji को पहनाया गया सुंदरता का ताज

विज्ञापन

Pune: मिस स्कूबा इंडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो हमें पर्यावरण के प्रति सचेत करने के लिए माहौल तैयार करता है. ये एक ऐसा आयोजन भी है जो विभिन्न मुल्कों के ओसन एम्बेस्डर (Ocean Ambassadors) के माध्यम से वैश्विक संरक्षण के लिए जन मानस में बदलाव लाने का काम कर रहा है.

इसे भी पढ़ेंः #EconomicSlowdown  : अब World Bank ने 2019-20 में भारत का GDP अनुमान घटा कर 6 फीसदी किया

वैश्विक संरक्षण का ध्यान में रखने के साथ ही, मिस स्कूबा इंडिया का ग्रैंड फिनाले हाल ही में मिनथोमेज़, गंगाधाम में हुआ. यह शाम ग्लैमर से भरी हुई थी.

advt

जिसे पुणे के निवासियों ने देखा और गवाह बने. खुशनुमा माहौल में उन सभी प्रतिभागियों की जीत का जश्न मनाया गया, जो अब एक बेहतर विश्व के लिए भविष्य तैयार करने में अपना योगदान देंगे.

शो की विजेता मॉडल को महासागरों में रहने वाली लुप्तप्राय प्रजातियों की प्रकृति को जानने, तलाशने और समझने के लिए अलग से प्रमाण पत्र दिया जायेगा. यही विजेता मॉडल मलेशिया में मिस स्कूबा इंटरनेशनल 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी.

इसे भी पढ़ेंः #Turkey समर्थक विद्रोहियों का #Syria पर हमला, नौ लोगों को मौत के घाट उतारा, तीन दिन से हो रही है जंग

स्टीफी शाजी ने मिस स्कूबा -2019 का ताज जीता है. उन्हें वर्षा राजखोवा, मिस स्कूबा इंडिया की ब्रांड एबेस्डर, रूपा राजखोवा, नेशनल डायरेक्टर ऑफ मिस स्कूबा इंडिया, शशिकांत दलवी, वाटर हार्वेस्टिंग की नेशलन कंवेनर की मौजूदगी में ताज पहनाया गया.

adv

इस प्रतियोगिता में 12 मॉडल ने भाग लिया था. अंकिता अग्रवाल और केतकी कदम क्रमश: पहले और दूसरे रनर अप रहे.

इस आयोजन में गौरी कोंग, जानी-मानी मराठी अभिनेत्री मुख्य अतिथि थीं. कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर किया गया.

इस पूरे आयोजन की परिकल्पना और इसकी कोरियोग्राफी ओसन दिवस (Oceanic Divas) के रूप में यशी राणा की ओर से तैयार की गयी. यशी मिस स्कूबा इंडिया की मार्केटिंग डायरेक्टर भी हैं.

समाज के विभिन्न क्षेत्रों के लोग प्रतियोगिता में जूरी के रूप में शामिल थे. इसमें मिस स्कूबा इंडिया 2019 की जूरी को भी शामिल किया था.

जिसमें कई पुरस्कारों के विजेता और वैश्विक अभिनेता अजिंक्य देव, कर्नल (सेवानिवृत्त) शशिकांत दलवी, वाटर हार्वेस्टिंग के राष्ट्रीय संयोजक, अभिनेता अजीत शिध्याय, टेलीविजन से शामिल थे.

इनके अलावा अभिनेता और रियलिटी शो स्टार मार्टिना थारियान, कोरिना बी. मैनुअल, संस्था के संस्थापक और रचनात्मक निदेशक, क्षितिज मित्तल, सेलिब्रिटी प्रशिक्षक के नाम खास हैं.

इसे भी पढ़ेंः देश की बर्बाद होती हुई अर्थव्यवस्था का आइना है बैंको द्वारा राइट ऑफ की गयी रकम में बढ़ोतरी

 

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button