न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

असामाजिक तत्वों की करतूतः लोयोला स्कूल कब्रगाह में लगे क्रॉस को किया क्षतिग्रस्त

आदिवासियों के सरना स्थल की चहारदीवारी के शिलापट्ट को भी तोड़ा, एसपी पी मुरुगन ने लिया संज्ञान

1,819

Gomia: आईईएल थाना अंतर्गत लोयोला स्कूल कैंपस में स्थित कब्रिस्तान में बीती रात को कुछ असामाजिक तत्वों ने उत्पात मचाया. सूचना है कि यहां दफनाए गए शवों के पास गड़े क्रॉस को उखाड़ कर कब्र को क्षतिग्रस्त कर दिया गया.

mi banner add

जब इसकी सूचना लोयोला स्कूल प्रबंधन को मिली तो प्राचार्य फादर सिरियक जोसेफ ने इसकी सूचना आईईएल थाना के अलावा बोकारो एसपी पी मुरुगन को दी. घटना की सूचना मिलते ही बोकारो एसपी मुरुगन मौके पर पहुंचे और टूटे हुए क्रॉस का मुआयना किया. इस दौरान उन्होंने लोयोला स्कूल के प्राचार्य फादर सिरियक जोसेफ़, फादर जेवियर कुल्लू सहित यहां के अन्य लोगों से इसकी जानकारी ली.

इसे भी पढ़ेंःपित्रोदा के बयान से कांग्रेस का किनारा, बीजेपी-कांग्रेस में जुबानी जंग तेज

कब्रगाह को नुकसान

फादर ने एसपी मुरुगन को बताया कि स्कूल के इस कब्रिस्तान में पिछले 5-6 दशकों में ऐसा कभी नहीं हुआ. एसपी मुरुगन लोयोला प्रबंधन को आश्वस्त किया कि इस घटना में जो भी असामाजिक तत्व सम्मिलित हैं, उसे चिन्हित कर पुलिस कठोर कार्रवाई करेगी.

Related Posts

NewsWing Impact : पुलिस ने छापेमारी कर जब्त किये अवैध बालू लदे छह ट्रैक्टर

खेतको के दामोदर नदी घाट से अवैध बालू उठाव की खबर सामने आने पर हरकत में आया पुलिस-प्रशासन

वहीं थाना क्षेत्र स्थित काली मंदिर स्थित आदिवासियों के सरनास्थली में पांच साल पूर्व गोमिया के पूर्व विधायक माधव लाल सिंह द्वारा चहारदीवारी निर्माण शिलान्यास पट को भी क्षतिग्रस्त किया गया. इसी प्रकार मंदिर के पास आदिवासी मेहीलाल मांझी के मचान में रखे पुआल को आग लगाकर माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की गई.

इसे भी पढ़ेंःराजनीतिक पारी खेलने को तैयार गौतम गंभीरः बीजेपी में हुए शामिल, दिल्ली से चुनाव लड़ने की अटकलें

यहां भी एसपी मुरूगन ने पहुंचकर स्थिति का मुआयना किया. मौके पर गोमिया अंचल पुलिस इंस्पेक्टर राधेश्याम दास, अंचल अधिकारी ओमप्रकाश मंडल, अंचल निरीक्षक सुरेश बर्णवाल, आईईएल थाना के सब इंस्पेक्टर बिष्णु साहा, अशरफी यादव आदि उपस्थित थे.

इसे भी  पढ़ेंःपति ने थाने में की थी आत्महत्याः डर से नहीं किया केस, एक साल बाद शुरू हुआ विधवा पेंशन, आवास देने का वादा भी नहीं हुआ पूरा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: