Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur : जुगसलाई विधायक के आप्त सचिव के साथ बदसलूकी, मंगल कालिंदी को भी कहा भला-बुरा

Jamshedpur : जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के विधायक मंगल कालिंदी के आप्त सचिव रायमुल बानरा के साथ पूर्व जिला परिषद सदस्य पिंटू दत्ता द्वारा धक्का -मुक्की की गई. इसके अलावा रायमुल बानरा के खिलाफ जातिसूचक शब्द का भी प्रयोग किया गया. इतना ही नहीं, आरोपी ने विधायक के खिलाफ भी गलत शब्द का इस्तेमाल किया. इस मामले में रायमुल बानरा ने एमजीएम थाना में पिंटू दत्ता एवं अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. घटना के बारे में जानकारी देते हुए रायमुल बानरा ने बताया कि वे रविवार को रात 8.30 बजे कुदलूंग गांव स्थित अपने परिचित के घर जा रहे थे.

रास्ते में डोभापानी गांव के पास पिंटू दत्ता गांव वालों के साथ बैठक कर रहा था. उन्होंने अपने वाहन से ही गांव के एक व्यक्ति को नमस्कार किया. इसी बीच पिंटू दत्ता ने उन्हें रोकने की कोशिश की और उनके साथ गाली-गलौज करने लगा. रायमुल ने आरोप लगाया है कि पिंटू ने जान से मारने की मंशा से उनका गला दबाया और मारपीट करने हुए उनके पास से नकद और चांदी की चेन छीन ली. इसके अलावा पिंटू ने जातिसूचक शब्द का भी प्रयोग किया. पिंटू ने विधायक का नाम लेते हुए भी जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया.

 

रायमुल द्वारा लगाए गए आरोप गलत- पिंटू दत्ता

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

इस मामले में पिंटू दत्ता ने न्यूज विंग को बताया कि घटना के वक्त वे गांव वालों के साथ पंचायत चुनाव को लेकर बैठक कर रहे थे. तभी वहां से रायमुल सोरेन गुजरे. पिंटू ने बताया कि रायमुल सोरेन बीते कई दिनों से इलाके में पंचायत चुनाव के प्रचार-प्रसार के लिए घूम रहे हैं. मौके से रायमुल सोरेन हॉर्न बजाते हुए गुजर रहे थे. हार्न बजाने का विरोध करने पर रायमुल सोरेन ने वाहन रोका और धक्का मुक्की पर उतर आए. जहां तक बात है जाति-सूचक शब्द कहने की तो यह झूठा आरोप है. उन्हें झूठे आरोप में फंसाने की कोशिश की जा रही है क्योंकि वे क्षेत्र में भारी मतों से जीत रहे हैं. पुलिस इस मामले की निष्पक्ष जांच करे.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali

Related Articles

Back to top button